Incident of theft of milk powder worth Rs 1.27 crore from National Highway revealed, accused along with stolen goods arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 12:40 pm
Location
Advertisement

नेशनल हाईवे से 1.27 करोड़ कीमत के दूध पाउडर चोरी की घटना का खुलासा, चोरी के माल सहित आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 12 फ़रवरी 2024 4:45 PM (IST)
नेशनल हाईवे से 1.27 करोड़ कीमत के दूध पाउडर चोरी की घटना का खुलासा, चोरी के माल सहित आरोपी गिरफ्तार
भीलवाडा। माण्डल थाना पुलिस की टीम ने नेशनल हाईवे 48 से 1.27 करोड रुपए कीमत के दूध पाउडर चोरी की घटना का खुलासा कर आरोपी भैरू पुरी गोस्वामी पुत्र श्यामपुरी (24) निवासी नई कुण्डिया थाना रेलमगरा जिला राजसमंद को गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर एक करोड़ 27 लाख 44000 कीमत का 15000 किलो दूध पाउडर बरामद किया है।

एसपी श्याम सिंह ने बताया कि 6 फरवरी को जयपुर निवासी परिवादी सुनील कुमार शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई की 31 जनवरी को उनकी ट्रांसपोर्ट कंपनी बेस्ट रोडवेज लिमिटेड का ड्राइवर सागर मिश्रा पुत्र राहुल निवासी सिविल लाइन कोतवाली उत्तर प्रदेश, एसीसी इंटरनेशनल एएलपी पनवेल रायगढ़ मुंबई कंपनी से एक करोड़ 27 लाख 44000 कीमत का 15000 किलोग्राम दूध पाउडर दिल्ली के लिए रवाना हुआ था।

परिवादी ने आगे बताया कि 5 फरवरी तक माल नहीं पहुंचने पर उसने जीपीएस और कंपनी के अन्य ड्राइवर से मालूम किया तो पता चला कि नेशनल हाईवे 48 धूलखेड़ा पुलिया के पास उनका ट्रक खड़ा है। मौके पर जाकर देखा तो ट्रक खाली था। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

एसपी सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोशन पटेल व सीओ दरजा राम बोस के सुपरविजन एवं एसआई दातार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा घटनास्थल, टोल प्लाजा एवं नेशनल हाईवे पर मंगलवाड से लांबिया टोल तक वाहन के जीपीएस के आधार पर सीसीटीवी कैमरे का विशेषण किया। सीसीटीवी फुटेज व मुखबिरों से प्राप्त सूचना के आधार पर सन्दिग्ध आरोपी भैरू पूरी को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

जिसकी निशानदेही पर चोरी का माल बरामद कर लिया गया है। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी ने हेड कांस्टेबल अनिल कुमार, कांस्टेबल राकेश कुमार व सूर्य प्रकाश का विशेष योगदान रहा। टीम में एसआई दातार सिंह, हेड कांस्टेबल महेंद्र कुमार व कांस्टेबल रमेश कुमार भी शामिल थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement