In the case of honey trap, six arrested including female accused, railway employee-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:02 am
Location
Advertisement

हनी ट्रैप के मामले में महिला आरोपी, रेलवे कर्मचारी समेत छह गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 अक्टूबर 2022 3:22 PM (IST)
हनी ट्रैप के मामले में महिला आरोपी, रेलवे कर्मचारी समेत छह गिरफ्तार
अलवर । उद्योग नगर थाना पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में त्वरित कार्रवाई कर महिला आरोपी एवं रेलवे कर्मचारी समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुधीर कुमार पुत्र महेंद्र कुमार (23) निवासी थाना नौगांवा, मनीष कुमार उर्फ गुड्डू पुत्र छोटेलाल (23) व संजय उर्फ विजय पुत्र अर्जुन दास (21) निवासी थाना एनईबी,. जगदीश धोबी पुत्र छोटेलाल (35) निवासी नाना बगड़, विकास कुमार पुत्र राजेश कुमार (21) निवासी पानीपत हरियाणा हाल थाना एनईबी एवं एक महिला को गिरफ्तार किया गया है।
अलवर एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि गुरुवार को थाना एमआईए स्थित प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले परिवादी ने थाना उद्योग नगर पर एक रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि उसके गांव का ही राजीव कुमार उसके साथ उसी की कंपनी में काम करता है। बुधवार को उसके नंबर पर एक कॉल आया किसी व्यक्ति ने उसके दोस्त राजीव से बात कराई, जिसने 2000 रुपये फोन-पे करने को कहा।
पूछने पर राजीव ने बताया कि वह रूम से पैदल पैदल फैक्ट्री जा रहा था। रास्ते में उसे एक महिला मिली और झाड़ियों के पीछे ले गई। जहां उस औरत के साथी 3 लड़कों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट कर टेंपो में वीडियो बना लिया। अब रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर 2000 रुपये मांग रहे हैं। दोस्त की हालत देखकर उसने 15 सो रुपए बताए गए नंबर पर ट्रांसफर कर दिए।

कुछ देर बाद दोबारा कॉल आया और अज्ञात व्यक्ति 5000 रुपये मांगने लगा। विरोध करने पर उन्होंने दोबारा दोस्त को रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। डर कर उसने कॉल करने वाले व्यक्तियों को 20 मिनट के अंदर पैसे ट्रांसफर करने को कह दिया। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया।
घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह व सीओ कमल प्रसाद मीना के सुपरविजन तथा थानाधिकारी बनवारी लाल के नेतृत्व में थाना उद्योग नगर से टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा आरोपियों के पास से अपहृत को दस्तयाब कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement