Husband and wife arrested for drug smuggling in UP Bijnor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 8:12 am
Location
Advertisement

यूपी के बिजनौर में ड्रग तस्करी में पति-पत्नी गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 07 नवम्बर 2022 08:04 AM (IST)
यूपी के बिजनौर में ड्रग तस्करी में पति-पत्नी गिरफ्तार
बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर में नहटौर थाना पुलिस की एक टीम ने चरस की तस्करी करने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है और उनके पास से पांच लाख रुपये मूल्य की 1 किलो 500 ग्राम चरस नशीला पदार्थ जब्त कर दो आरोपियों शहजाद और उसकी पत्नी हिना को गिरफ्तार किया। नहटौर थाना प्रभारी पंकज तोमर ने कहा कि उन्हें आरोपियों के बारे में नशे की खरीद-फरोख्त करने की सूचना मिली और रविवार को धामपुर-नहटौर रोड गागन पुल पर चेकिंग अभियान चलाया।

दोपहर करीब 12 बजे टीम ने संदिग्ध अवस्था में दो लोगों को खड़े देखा। पुलिस टीम को पास आते देख संदिग्ध भागने लगे, पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपियों पकड़ लिया।

अधिकारी ने कहा, टीम द्वारा पकड़े गए दोनों लोग पति-पत्नी हैं। पूछताछ के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह नशीले पदार्थ की खरीद-फरोख्त करते हैं। इस अभियान में उनके कब्जे से 1 किलो 500 ग्राम चरस जब्त की गई, जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 5 लाख रुपये है।

दोनो लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की 8/20 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसएचओ ने कहा, दोनों आरोपी शहजाद और हिना नशीले पदार्थो की तस्करी में जेल जा चुके हैं। शहजाद के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के 5 मामले दर्ज है, जबकि हिना के खिलाफ 2 मामले दर्ज हैं।

दोनों आरोपियों को सोमवार को बिजनौर अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस के अधिकारी उनके गिरोह के बारे में अधिक जानने के लिए उनकी हिरासत की मांग कर सकते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement