Honeytrap: Woman and man arrested for extorting Rs 50,000 in Gurugram-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:13 am
Location
Advertisement

हनीट्रैप : गुरुग्राम में 50 हजार रुपये की रंगदारी लेने के आरोप में महिला और पुरुष गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 जून 2023 7:59 PM (IST)
हनीट्रैप : गुरुग्राम में 50 हजार रुपये की रंगदारी लेने के आरोप में महिला और पुरुष गिरफ्तार
गुरुग्राम। गुरुग्राम में व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 50,000 रुपये उगाहने के आरोप में एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी पुलिस ने दी। बुधवार को डीएलएफ फेज-3 पुलिस स्टेशन में पीड़िता की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने बिहार की रहने वाली बनिता कुमारी (27) और रोहतक के रहने वाले महेश फोगाट (30) को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक, बनिता शिकायतकर्ता से 'बम्बल ऐप' पर मिली थी। वह 28 मई को उसे गुरुग्राम के सेक्टर-23 स्थित एक होटल में ले गई और बीयर पीने के लिए उकसाया, लेकिन उसने बीयर पीने से इनकार कर दिया और होटल से बाहर आ गया।

बाद में बनिता ने शिकायतकर्ता को फोन किया और धमकी दी कि वह गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-3 पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत कराने जा रही है कि उसने दुर्व्यवहार किया और छेड़छाड़ की।

इसके बाद उसने अपने साथी के साथ मिलकर पीड़ित व्यक्ति से पांच लाख रुपये की मांग की और अंत में दो लाख रुपये पर समझौता हो गया।

बुधवार को शिकायतकर्ता ने महेश फोगाट को 50 हजार रुपये दिए और बाकी रुपये शाम को देने का आश्वासन दिया। इसके बाद पीड़ित ने गुरुग्राम के थाना डीएलएफ फेज-3 में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद पुलिस ने जाल बिछाया और साईं मंदिर के पास मौलसरी बाजार से उस व्यक्ति को शेष राशि लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया और 50,000 रुपये भी बरामद कर लिए, जो दोनों अपराधियों ने उससे लूटे थे।

पुलिस ने महिला को बुधवार को गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-3 के यू-ब्लॉक से दबोच लिया।

महिला एक निजी आईटी कंपनी में सलाहकार के रूप में काम करती है और इस समय गुरुग्राम में रहती है, जबकि उसका सह-आरोपी महेश फोगाट दिल्ली में एक एनजीओ चलाता है। उसने पैसे ऐंठने के लिए छेड़खानी और दुष्कर्म के फर्जी मामले भी दर्ज कराए थे।

उनके कब्जे से कुल 50 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

एसीपी (डीएलएफ) विकास कौशिक ने कहा, "दोनों आरोपी गुरुग्राम में ही मिले थे और दोस्त बन गए और अपराध करने की योजना बनाई। उन्होंने अब तक लगभग एक दर्जन लोगों को अपना शिकार बनाया है और उन्होंने लगभग पांच लोगों के खिलाफ दुष्कर्म और छेड़छाड़ के झूठे आरोप भी लगाए हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ गुरुग्राम में हनीट्रैप के अब तक चार मामले दर्ज किए गए हैं।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement