Honey trap accused woman and broker arrested - Rs 10 lakh was demanded-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 3, 2023 9:29 pm
Location
Advertisement

हनी ट्रैप के आरोपी महिला एवं दलाल गिरफ्तार - 10 लाख रुपए की मांग की गई थी

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 9:54 PM (IST)
हनी ट्रैप के आरोपी महिला एवं दलाल गिरफ्तार - 10 लाख रुपए की मांग की गई थी
हनुमानगढ़ । डीएसटी नोहर एवं गोगामेडी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर 54 वर्षीय व्यक्ति को घर बुला कर रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपयों की मांग करने के आरोप में आरोपी महिला मंजू जाट पत्नी महेंद्र जाट (34) निवासी गंधेली हाल शनि मंदिर के पास अरडकी रोड नोहर एवं दलाल जयपाल जाट पुत्र मोहनलाल (34) निवासी घेऊ थाना गोगामेडी को विशेष कार्य योजना बनाकर रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।
हनुमानगढ़ एसपी अजय सिंह ने बताया कि सोमवार को ललाना बास उतरादा निवासी 54 वर्षीय पीड़ित दुलीचंद जाट ने थाना गोगामेडी में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि मंजू जाट से उसकी पुरानी पहचान थी। उसने गाड़ी के बदले उसे रुपए उधार दिए थे। 7 सितंबर की दोपहर मंजू ने फोन कर रुपए वापस देने के लिए उसे अपने घर बुलाया। घर पहुंचने पर मंजू का पति उसे कमरे में बैठा कर बाहर निकल गया। पति के बाहर जाते मंजू कमरा बंद कर अपने कपड़े उतारने लगी। कुछ देर में महेंद्र और जयपाल नाम का व्यक्ति अंदर आ गए और उसके साथ मारपीट की तथा 10 लाख रुपये मांगे, नहीं देने पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी।
नकद रुपए का इंतजाम ना होने तक गाड़ी, हस्ताक्षर किये चेक देने और लिखा पढ़ी करने को कहा। पीड़ित के परिचित के मार्फत घर से दस्तावेज मंगवा कर एक बस में रखवाए गए। जिसे जयपाल द्वारा नोहर बस स्टैंड से प्राप्त किया गया जिस पर पीड़ित से हस्ताक्षर करवा लिए गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया।
घटना की गंभीरता को देख एसपी सिंह द्वारा थाना अधिकारी अजय कुमार के नेतृत्व में थाना स्तर व डीएसटी नोहर से विशेष टीम गठित की गई। टीम ने एक विशेष कार्य योजना बनाकर डमी नोटों के साथ पीड़ित को आरोपियों के पास भेजा जिनमें 500-500 की चार असली नोटों पर थाना अधिकारी द्वारा इनिशियल हस्ताक्षर कर दिए गए। जैसे आरोपियों ने नोटों की गड्डी प्राप्त की, टीम ने घेरकर महिला मंजू व दलाल जयपाल को पकड़ लिया।
महिला की निशानदेही पर पीड़ित के हस्ताक्षरित किये 7 चेक, लिखा हुआ स्टांप एवं अन्य कागजात बरामद किए गए। महिला के पति महेंद्र जाट की गिरफ्तारी के लिए टीम प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement