He will give the message of water self-help campaign juggernaut-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:51 pm
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान का संदेश देंगे रथ

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 सितम्बर 2016 10:07 PM (IST)
मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान का संदेश देंगे रथ
बांसवाडा। मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के द्वितीय चरण के तहत बांसवाडा जिले के चिहिन्त गांवों में वातावरण निर्माण को लेकर तैयार किये गये प्रचार - प्रसार रथों का गुरुवार को जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने बांसवाडा पंचायत समिति परिसर से हरी झण्डी दिखाकर संबंधित गांवों के लिए रवाना किया ।
जिला कलक्टर ने जल संरक्षण के लिए व्यापक प्रचार प्रसार करने व लोगों में जनजागरूकता लाने के लिए गुरुवार को मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तहत तैयार किए गए नौ ब्लॉकों के जन चेतना रथों को कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित बांसवाडा पंचायत समिति परिसर से हरी झण्ड़ी दिखा कर रवाना किए गए।
गुरुवार सांय जिला कलेक्ट्रेट परिसर में बांसवाडा पंचायत समिति परिसर से उत्सवी वातावरण के साथ लोक कलकारों द्वारा जल स्वावलम्बन के संदेश व गीत नृत्य के माध्यम से मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन रथों को ब्लॉक स्तर पर चयनित गांवों के लिए रवाना करने के लिए विधिवत जिला कलक्टर राजपुरोहित ने हरी झण्डी दिखकर रवाना किए। इस मौके पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दिनेश कोठारी, मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के नोडल अधिकारी डीके वर्मा, जिला परिषद के सी एल बुनकर, नमीचन्द मीणा सहित जल स्वावलम्बन अभियान से जुडे अधिकारी व कर्मचारीगण सहित कलाजत्था के लोक कलाकारों मौजूद थे।

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement