haryana aap party attack of cm manohar lal khattar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:28 am
Location
Advertisement

हरियाणा में लोकतंत्र से नहीं बल्कि लठतंत्र से चल रही हैं सरकार : सुखवीर सिंह

khaskhabar.com : शनिवार, 29 दिसम्बर 2018 7:25 PM (IST)
हरियाणा में लोकतंत्र से नहीं बल्कि लठतंत्र से चल रही हैं सरकार : सुखवीर सिंह
कैथल। आप पार्टी के लोकसभा संगठन मंत्री सुखवीर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में बीती रात को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओ के घरों पर पुलिस पहुंची। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आप पार्टी के सैंकड़ो कार्येकर्ताओं को आधी रात को उनके घरो से उठा लिया। अब उनके पार्टी के मोबाइल भी नहीं मिल रहे है।

उन्होंने कहा कि कुछ कार्यकर्ताओं का जब हमे पता चला तो वहां पर पहुंचा गए, कार्यकर्ताओं से पुलिस ने पूछा कि आप ने यह पोस्ट फेसबुक ,ट्विटर और व्हाट्सएप पर क्यों पोस्ट की। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ओछी राजनीती पर आ गए है, उन्होंने करनाल मेयर के चुनाव में कहा कि मैं पंजाबी मुख्यमंत्री हूं और पंजाबी को पहली बार मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला है इसलिए उनके उमीदवार को जितायो।
उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में लोकतंत्र से नहीं बल्कि लठतंत्र से सरकार चलाई रही है। उन्होंने कहा कि आज हरियाँणा में सरकार द्वारा आप पार्टी कार्येकर्ताओं को डराने और दबाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन आप पार्टी के कार्येकर्ता घबराने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार द्वारा आप पार्टी के कार्येकर्ताओं के खिलाफ कारवाही करती रही तो आप पार्टी के कार्येकर्ता सडको पर उतरेंगे।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्येकर्ता सरकार के जुल्मो से डरने वाले नहीं है , इस अवसर पर पार्टी कार्येकर्ता राजबीर सिंह, सुरेश मालखेड़ी, राम कुमार, सुनील शाहरण, अरुण जाटव, सौरभ सिंगला और महेन्दर उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement