Harsh firing video in Greater Noida goes viral, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:12 am
Location
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 01 फ़रवरी 2023 3:17 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा | ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में एक युवक द्वारा जमकर एक पिस्टल से फायरिंग की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरसअल तुगलपुर में 28 जनवरी को एक सगाई समारोह का कार्यक्रम था। जिसमें सिकंदराबाद से आये धर्मेंद्र शर्मा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से जमकर फायरिंग की। इस दौरान फायरिंग का वीडियो भी बनाया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस ने जब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि यह वीडियो तो तुगलपुर का है। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद थाने के हसनपुर जागीर के रहने वाले धर्मेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया।

धर्मेंद्र शर्मा के द्वारा ही अपनी लाइसेंसी पिस्टल से सगाई समारोह में फायरिंग की गई थी। पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को जगत फार्म के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लाइसेंसी पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement