Harjot Singh Bains will hold a review meeting every week regarding the progress of Nangal flyover-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:56 am
Location
Advertisement

नंगल फ्लाई ओवर की प्रगति को लेकर हर सप्ताह समीक्षा बैठक करेंगे हरजोत सिंह बैंस

khaskhabar.com : शनिवार, 03 जून 2023 9:51 PM (IST)
नंगल फ्लाई ओवर की प्रगति को लेकर हर सप्ताह समीक्षा बैठक करेंगे हरजोत सिंह बैंस
रूप नगर। पंजाब और हिमाचल के लिए महत्वपूर्ण नंगल फ्लाई ओवर के कार्य को जल्द पूरा करने के लिए राज्य के कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने निर्णय लिया है कि वे इस संबंधी जानकारी प्राप्त करने के लिए हर सप्ताह समीक्षा बैठक करेंगे।
चंडीगढ़ स्थित पंजाब सचिवालय में नंगल फ्लाईओवर की प्रगति बैठक की अध्यक्षता करते हुए बैंस ने कहा कि यह प्रोजेक्ट पहले से ही निर्धारित समय से काफी पीछे चल रहा है। इस कारण इस मार्ग से आने-जाने वाले लोगों को रोजाना कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। वहीं नंगल शहर के व्यापार को भी काफी नुकसान हुआ है।
बैठक में लोक निर्माण विभाग पंजाब, उत्तर रेलवे के अधिकारी, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी, स्थानीय प्रशासन और ठेकेदार बैठक में उपस्थित थे। अधिकारियों ने इस परियोजना के पूरा होने में देरी के विभिन्न कारणों के बारे में जानकारी दी। परियोजना में देरी के पीछे सबसे बड़ा कारण रेलवे विभाग द्वारा दी जाने वाली मंजूरी में देरी और इस योजाना में उपयोग की जाने वाली सामग्री की गुणवत्ता संबंधी संस्था द्वारा दी जाने वाली मंजूरी है।
इस अवसर पर बैंस ने रेल अधिकारियों से अपील की कि यह परियोजना पहले ही अपने निर्धारित समय से काफी पीछे चल रही है, जिसके लिए वे नंगल फ्लाईओवर परियोजना के संबंध में शीघ्र स्वीकृति प्रदान करें। ताकि लोगों को हो रही समस्याओं का समाधान किया जा सके। उन्होंने रेल अधिकारियों से अपील की कि यदि इस परियोजना को लेकर केंद्र सरकार से कोई मंजूरी मिलने में कोई दिक्कत आ रही है तो इसे उनके संज्ञान में लाया जाए ताकि वे इस बारे में केंद्र सरकार से संपर्क कर सकें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement