Gratitude letters distributed to contributors for participation in G20 conference-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:01 pm
Location
Advertisement

जी 20 सम्मेलन में भागीदारी के लिए योगदानकर्ताओं को वितरित किए आभार पत्र

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 फ़रवरी 2023 9:15 PM (IST)
जी 20 सम्मेलन में भागीदारी के लिए योगदानकर्ताओं को वितरित किए आभार पत्र
जोधपुर। जी 20 सम्मेलन की आशातीत सफलता में भागीदारी निभाने वाले सहयोगियों और हितधारकों को जिला प्रशासन की ओर से मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समारोह में आभार पत्र वितरित कर सम्मानित किया गया।
ःसमारोह में जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने 35 से अधिक विभिन्न संस्थानों, हितधारकों, संगठनों, भामाशाहों आदि को आभार पत्र प्रदान करते हुए जी 20 सम्मेलन में उनकी आत्मीय एवं समर्पित सहभागिता के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
जिला कलक्टर ने कहा कि जी 20 सम्मेलन के दौरान हितधारकों एवं तमाम सहयोगियों ने जिस उदारता के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा एवं जिला प्रशासन के आग्रह पर सहयोगी भूमिका का निर्वाह किया है वह जीवन्त और अनुकरणीय मिसाल है। इसके लिए प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से योगदान करने वाले सभी सहयोगी साधुवाद के पात्र हैं।
उन्होंने कहा कि जोधपुरवासियों ने इस वैश्विक स्तर के चुनौतीपूर्ण आयोजन को बेहतर ढंग से सफल बनाने और इसके तमाम प्रबन्धों को अपने शहर का और अपना काम समझ कर पूरा करते हुए जोधपुर का सर गर्व से ऊँचा कर प्रदेश और देश का गौरव बढ़ाया है।
जिला कलक्टर ने बताया कि जी 20 सम्मेलन के दौरान आए 20 देशों के प्रतिनिधियों, 9 अतिथि देशों, 14 विभिन्न वैश्विक संगठनों आदि को मिलाकर 43 से अधिक विशिष्टजनों से आयोजन के बारे में फीडबेक लिया गया है। इनमें खुले दिल से की गई सराहना से यह उभर कर सामने आया है कि जोधपुर का यह आयोजन और जोधपुरवासियों की सहभागिता से देशी-विदेशी मेहमान बेहद अभिभूत और गद्गद् होकर लौटे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement