Ghaziabad: BJP leader was chased and beaten, women tore off his clothes and beheaded him..see photos-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:13 am
Location
Advertisement

गाजियाबाद : BJP नेता को दौड़ाकर पीटा, महिलाओं ने कपड़े फाड़कर सिर फोड़ दिया..देखे तस्वीरें

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2023 12:19 PM (IST)
गाजियाबाद : BJP नेता को दौड़ाकर पीटा, महिलाओं ने कपड़े फाड़कर सिर फोड़ दिया..देखे तस्वीरें
गाजियाबाद। गाजियाबाद में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व पश्चिमी यूपी अध्यक्ष रिजवान खान मीर की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ महिलाएं और पुरुष उन्हें घेरकर पीट रहे हैं। लोगों ने कपड़े फाड़कर उन्हें दौड़ाकर पीटा। उनका सिर फोड़ दिया। रिजवान ने पुलिस की गाड़ी के पास भागकर अपनी जान बचाई। बीजेपी नेता और दूसरे पक्ष में रविवार को दुकान के स्वामित्व व किराए को लेकर विवाद हुआ था।

ये पूरा घटनाक्रम शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में भारत माता चौक के पास का है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब लोगों ने रिजवान को छोड़ा। बीजेपी नेता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

रिजवान मीर ने भारत माता चौक पर एक दुकान कुछ समय पहले किराए पर ली थी। इसके किराएनामे को लेकर उनका दुकान के मालिक अब्दुल साबिर के साथ विवाद हुआ था। इसी को लेकर उन लोगों में बहसबाजी हुई। फिर अब्दुल साबिर पक्ष के लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। इसमें ज्यादातर महिलाएं थीं।

एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को शालीमार गार्डन इलाके में दो पक्षों में झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि रिजवान खान और अब्दुल साबिर के बीच दुकान के स्वामित्व व किराए का विवाद है। इसी विवाद में साबिर ने कुछ लोगों से रिजवान को पिटवा दिया। इस मामले में हमने रिजवान की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement