Gangwar busted by Punjab Police, one gangster caught with pistol-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:05 pm
Location
Advertisement

पंजाब पुलिस ने गैंगवॉर का भंडाफोड़, एक गैंगस्टर पिस्तौल के साथ पकड़ा गया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 मई 2023 4:31 PM (IST)
पंजाब पुलिस ने गैंगवॉर का भंडाफोड़, एक गैंगस्टर पिस्तौल के साथ पकड़ा गया
मोहाली। पंजाब पुलिस की स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल एसएएस नगर ने शुक्रवार को गैंगवॉर में शामिल एक कुख्यात अपराधी गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इसके एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। इसके कब्जे से पाँच जिंदा कारतूस सहित एक .30 बोर की पिस्तौल भी बरामद की है।
गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राहुल उर्फ आकाश निवासी फिरोजपुर के गांव नौरंग के लेली के रूप में हुई है। पुलिस ने फिरोजपुर के गाँव बाबरा आज़म शाह के सुख उर्फ सुभाष के रूप में पहचाने गए उसके करीबी सहयोगी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपी व्यक्तियों का आपराधिक इतिहास है एवं दोनों ही अपराधी दोहरे हत्या, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट सहित कई जघन्य आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं।
एआईजी अश्वनी कपूर ने कहा कि उन्हें विश्वसनीय जानकारी मिली थी कि आरोपी राहुल और सुख जो कि ज़मानत पर बाहर हैं, विरोधी गिरोहों के सदस्यों को निशाना बनाने की साजिश रच रहे थे। वे अपने अज्ञात सहयोगियों से अवैध हथियारों की व्यवस्था भी कर रहे थे।
इस पर एसएसओसी मोहाली की टीम ने तेज़ी से कार्रवाई करते हुए आरोपी राहुल उर्फ आकाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक पिस्तौल बरामद की। जबकि सुख मौके से भागने में सफल रहा। फरार आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं। आरोपी व्यक्तियों के सभी सम्पर्कों का पता लगाने और उनके अवैध हथियारों एवं गोला-बारूद के स्रोत की पहचान करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement