Gang misconduct with minor boy in Delhi, rod cast in private part-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:30 am
Location
Advertisement

दिल्ली में नाबालिग लड़के से सामूहिक दुराचार, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

khaskhabar.com : रविवार, 25 सितम्बर 2022 5:39 PM (IST)
दिल्ली में नाबालिग लड़के से सामूहिक दुराचार, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड
नई दिल्ली । दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि, राष्ट्रीय राजधानी के सीलमपुर इलाके में चार लोगों ने 12 साल के एक लड़के की कथित तौर पर पिटाई की और उसके साथ सामूहिक दुराचार किया। मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा, दिल्ली में लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। 12 साल के एक लड़के के साथ चार लोगों ने बेरहमी से दुराचार किया और उसे लाठियों से पीटा गया। उन्होंने आगे कहा कि, डीसीडब्ल्यू टीम ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। मालीवाल ने कहा कि, चार आरोपियों में से पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अभी भी फरार हैं।

दिल्ली पुलिस को जारी एक नोटिस में, मालीवाल ने कहा कि शिकायतकर्ता ने बताया है कि 18 सितंबर को 4 लोगों द्वारा उनके बच्चे के साथ सामूहिक दुराचार किया गया, जिन्होंने उसके निजी अंगों में रॉड भी डाली। उन्होंने उसे डंडों से बेरहमी से पीटा। बच्चे ने 22 सितंबर को अपने माता-पिता को इस भयावह घटना के बारे में सूचित किया।

मालीवाल ने बताया कि लड़के को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीडब्ल्यू प्रमुख ने 28 सितंबर तक प्राथमिकी की प्रति के साथ दिल्ली पुलिस द्वारा की गई विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट की मांग की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement