Four children died many injured when school bus overturned in Barabanki UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:44 am
Location
Advertisement

यूपी के बाराबंकी में स्कूली बस पलटने से चार बच्चों की मौत, कई घायल

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2024 8:19 PM (IST)
यूपी के बाराबंकी में स्कूली बस पलटने से चार बच्चों की मौत, कई घायल
बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में मंगलवार को स्कूल के बच्चों को लेकर लखनऊ गई बस हादसे का शिकार हो गई। इस दर्दनाक हादसे में चार बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक बाराबंकी सीएन सिन्हा ने बताया कि विकासखंड सूरतगंज के कंपोजिट विद्यालय हरक्का के बच्चों को शैक्षणिक भ्रमण पर लखनऊ के चिड़ियाघर समेत दूसरी जगहों पर सुबह ले जाया गया था। जब बस लखनऊ से वापस सूरतगंज आ रही थी, तभी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सलारपुर गांव के पास अचानक सामने आए बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस का चालक अपना संतुलन खो बैठा। जिसके चलते तेज रफ्तार बस सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई।

इस हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई। जबकि, कई अन्य घायल हो गए। स्कूल के शिक्षकों ने बताया कि हम पांच लोगों का स्टाफ बच्चों को लेकर शैक्षणिक भ्रमण पर लखनऊ गया था। शैक्षणिक भ्रमण सफलतापूर्वक खत्म करने के बाद हम लोग वापस सूरतगंज की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हुई और रोड किनारे जा पलटी।

ग्रामीणों की मदद से मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया गया। सभी घायल बच्चों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement