Former CM Bommai asked Karnataka CM Siddaramaiah how many seats will Congress win in the Lok Sabha elections-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:43 am
Location
Advertisement

पूर्व सीएम बोम्मई ने कर्नाटक के सीएम सिद्दारामैया से पूछा, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2024 10:33 PM (IST)
पूर्व सीएम बोम्मई ने कर्नाटक के सीएम सिद्दारामैया से पूछा, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी
हावेरी । कर्नाटक के मुख्यमंत्री के इस बयान पर टिप्पणी करते हुए कि भाजपा आगामी संसदीय चुनाव में 200 सीटों का आंकड़ा पार नहीं करेगी, गडग क्षेत्र से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार बसवराज बोम्मई ने सिद्दारामैया से पूछा कि कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी?

पूर्व मुख्यमंत्री ने मंगलवार को हावेरी जिले में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि पूरे भारत में कुल 543 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस सिर्फ 200 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि सर्वेक्षणों से पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा 400 से अधिक सीटें जीतेगी और कांग्रेस नेता लोगों को गुमराह करने के लिए ऐसे बयान जारी कर रहे हैं।

बोम्मई ने आरोप लगाया कि एक मंत्री ने लोगों से पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारने के लिए कहा था और अब वह मंत्री जहां भी जाते हैं, वहां पीएम समर्थक नारे बढ़ गए हैं।

उन्होंने कहा कि जब-जब पीएम मोदी की आलोचना हुई, उनकी लोकप्रियता बढ़ी।

बोम्मई ने कहा कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को 'चायवाला' बताया और देश के मतदाताओं ने उन्हें पीएम बना दिया। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पीएम मोदी का कोई परिवार नहीं है, लेकिन पूरा देश मोदी के परिवार के रूप में खड़ा है।

पूर्व सीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता डरे हुए हैं कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बने तो उनका भ्रष्टाचार उजागर हो जाएगा और अगर भाजपा सभी 28 सीटें जीत गई तो कर्नाटक में कांग्रेस सरकार नहीं बचेगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement