Flowers will be showered by helicopter: Naveen Jaihind-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:02 pm
Location
Advertisement

हैलिकॉप्टर से होगी फरसाधारियों पर फूलों की बारिशः नवीन जयहिन्द

khaskhabar.com : शुक्रवार, 31 मार्च 2023 4:59 PM (IST)
हैलिकॉप्टर से होगी फरसाधारियों पर फूलों की बारिशः नवीन जयहिन्द
रोहतक। निकटवर्ती पहरावर गांव में रविवार 23 अप्रैल को भगवान परशुराम जयंती मनाई जाएगी। इसमें हैलीकॉप्टर से फूलों की बारिश भी की जाएगी। नवीन जयहिन्द ने मुख़्यमंत्री मनोहर लाल को भी भगवान परशुराम जयंती में पहुंचने का निमंत्रण दिया है। जयहिन्द ने कहा कि वह जमीन हमारी थी और 36 बिरादरी के भाईचारे व समस्त फरसाधारियों के दम पर हमने उस जमीन से सरकार का कब्जा छुड़वाया था। सरकार को अगर और केस करने है तो कर ले। क्योंकि अगर उस जमीन पर स्कूल, कॉलेज और अस्पताल बनेगा तो सभी बिरादरी के बच्चे उसमें पढ़ेंगे।
नवीन जयहिन्द ने कहा कि पहरावर गांव की 16 एकड़ गौड़ संस्था की जमीन से बुलडोजर के साथ सरकारी बोर्ड उखाड़ने पर सरकार ने उनके खिलाफ साक्ष्य मिटाने की धारा 201, तोड़फोड़ करने की धारा 427, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की धारा 447, लोगों को उकसाने की धारा 504 और जान से मारने की धमकी की धारा 506 के तहत मुकदमा किया गया। इस मामले में उन्हें महीने में चार से पांच तारीख भुगतनी पड़ रही हैं। लेकिन कोई बात नहीं सरकार चाहे दो सौ केस कर ले। लेकिन जनता के हकों की आवाज उठाने से मैं पीछे नही हटूँगा।
जयहिन्द ने कहा कि मुख्यमंत्री साहब पिछले छ महीनों से कहते घूम रहे है कि पहरावर की जमीन हमने ब्राह्मणों को दे दी। तो सवाल यह है कि जब वह जमीन ब्राह्मणों की ही है तो उस जमीन से सरकारी निगम का बोर्ड उखाड़ने का केस किस बुनियाद पर किया गया है।
टोल टैक्स के नाम पर हफ्ता वसूली कर रही है सरकारः
जयहिन्द ने कहा कि जिस तरह जगह-जगह टोल लगाकर दरों में बढ़ोतरी हो रही है। टोल टैक्स के नाम पर अप्रत्यक्ष रूप से जनता को प्रताड़ित किया जा रहा है। इससे पूरे प्रदेश की जनता परेशान है। टोल टैक्स के नाम पर जनता से हफ्ता वसूल किया जा रहा है। जब-जब रोड कंपनी बनाती है और पैसा भी कंपनी लेती है तो बीच में सरकार किस बात की वाहवाही लेती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement