Ferozepur SDMs steno arrested red handed taking bribe of Rs 10,000-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 8:38 pm
Location
Advertisement

फिरोजपुर एसडीएम का स्टेनो 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 मई 2024 11:38 PM (IST)
फिरोजपुर एसडीएम का स्टेनो 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार
फिरोजपुर। पंजाब विजीलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई जा रही मुहिम के दौरान गुरूवार को एसडीएम फिऱोज़पुर के साथ तैनात स्टेनो गुरमीत सिंह निवासी गाँव हसन ढट्ट, जि़ला फिऱोज़पुर को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त मुलजिम को मोगा जि़ले के कस्बा बाघा पुराना के निवासी हरप्रीत सिंह कम्बो द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ़्तार किया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को संपर्क करके बताया कि उक्त मुलजिम ने रिहायशी मकान में से उसकी बहन के नाम हिस्सा करवाने के लिए उसकी मदद करने के बदले 25,000 रुपए की माँग की है, क्योंकि इस सम्बन्धी एसडीएम दफ़्तर में आवेदन लम्बित पड़ा है।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाकर उक्त स्टेनो को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में शिकायतकर्ता से 10,000 रुपए रिश्वत की पहली किश्त लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में विजीलैंस ब्यूरो के थाना आर्थिक अपराध शाखा लुधियाना यूनिट में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। मुलजिम को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा और इस केस सम्बन्धी आगे की कार्यवाही जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement