Expressed gratitude to the state government for getting the benefits of the schemes in inflation relief camp-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:07 pm
Location
Advertisement

महंगाई राहत कैम्प में योजनाओं का लाभ मिलने पर जताया राज्य सरकार का आभार

khaskhabar.com : सोमवार, 15 मई 2023 3:28 PM (IST)
महंगाई राहत कैम्प में योजनाओं का लाभ मिलने पर जताया राज्य सरकार का आभार
श्रीगंगानगर। राजस्थान सरकार के निर्देशानुसार जिले में विभिन्न स्थानों पर सोमवार को महंगाई राहत कैंप, प्रशासन गांवों के संग, प्रशासन शहरों के संग का आयोजन किया गया। इन शिविरों में आमजन को राजस्थान सरकार की 10 योजनाओं के गारंटी कार्ड वितरित किये गये। योजनाओं से लाभान्वित होने के पश्चात लाभार्थियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया।
जिले के विभिन्न स्थानों पर महंगाई राहत कैंप, प्रशासन गांवों के संग और प्रशासन शहरों के संग अभियान आयोजित किए गए। महंगाई राहत कैंप में आमजन को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया गया। आमजन में महंगाई राहत कैंप को लेकर विशेष उत्साह देखा जा रहा है। शिविरों में पंजीयन के पश्चात आमजन में विभिन्न योजनाओं के गारंटी कार्ड वितरित किये गए। रायसिंहनगर ब्लॉक के ख्यालीवाला में आयोजित महंगाई राहत कैम्प में धापूदेवी को 9 योजनाओं और श्रीगंगानगर शुगर मिल स्थित राजकीय विद्यालय में आयोजित कैम्प में रूकमा देवी के परिवार को 6 योजनाओं, पंचायत समिति श्रीगंगानगर परिसर में आयोजित कैंप में 12 जेड निवासी सुमित्रा देवी को 7 योजनाओं और रेलवे स्टेशन स्थित महंगाई राहत कैंप में साधुवाली के अजय कुमार को सात योजनाओं के लाभ के गारन्टी कार्ड प्रदान किए गए।

जिला कलक्टर सौरभ स्वामी ने आमजन से आह्वान किया है कि शिविरों का लाभ लेने के लिये जॉब कार्डए बिजली के बिलए जनआधार कार्ड और गैस कॉपी अपने साथ अवश्य लायें ताकि उनका पंजीकरण हो सके और उन्हें इन योजनाओं का लाभ मिल सकें। राजस्थान सरकार की ओर से आमजन को राहत देने के लिये कैम्प लगाये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement