Every language is used in elections, welcome to the mandate: Devendra Singh Babli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:08 pm
Location
Advertisement

चुनाव में होता है हर भाषा का इस्तेमाल, जनादेश का स्वागतः देवेंद्र सिंह बबली

khaskhabar.com : सोमवार, 15 मई 2023 10:51 PM (IST)
चुनाव में होता है हर भाषा का इस्तेमाल, जनादेश का स्वागतः देवेंद्र सिंह बबली
रेवाड़ी। कोरोना और किसान किसान आंदोलन के चलते विकास कार्यों की गति धीमी पड़ गई थी। लेकिन, अब पंचायतों का गठन होने के बाद एक बार फिर से शहरों की तर्ज पर गांव का विकास करवाने के लिए गठबंधन सरकार प्रयास कर रही है।
पंचायती राज मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने सोमवार को कोसली में कहा कि अब गांवों के विकास कार्यों में तेजी लाई जा रही है। इसी के चलते वह प्रदेश भर में सरपंचों के बीच पहुंच रहे हैं। जहां उत्साहित सरपंचों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जा रहा है।
देवेंद्र बबली ने कहा कि शहरों की भांति अब गांव में भी विकास कार्य गुणवत्ता के आधार पर करवाए जाएंगे। कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली की तुलना बजरंग दल से करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव में हर भाषा का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन, जो जनादेश कर्नाटक की जनता ने दिया है उसका हम स्वागत करते हैं और वह बधाई के पात्र हैं।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में गठबंधन की सरकार हर संभव गुणवत्ता के आधार पर विकास कार्य करवाने में जुटी हुई है। डबवाली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर उन्होंने कहा कि यह मेरे संज्ञान में नहीं है, इस पर विचार किया जाएगा। इस मौके पर पंचायतराज मंत्री की सरपंच एसोसिएशन की ओर से स्वागत किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement