Election in-charge and co-in-charge were given a grand welcome by showering flowers at various places from Bahadurgarh to Rohtak-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 10:14 pm
Location
Advertisement

बहादुरगढ़ से रोहतक तक जगह-जगह फूल बरसाकर हुआ चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी का भव्य स्वागत

khaskhabar.com : रविवार, 23 जून 2024 7:37 PM (IST)
बहादुरगढ़ से रोहतक तक जगह-जगह फूल बरसाकर हुआ चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी का भव्य स्वागत
कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली से दिखाई ताकत


रोहतक। नवनियुक्त चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान और सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब का पहली बार हरियाणा आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। बहादुरगढ़ से रोहतक तक कार्यकताओं और नेताओं ने जगह-जगह चुनाव प्रभारियों के काफिले का फूल बरसाकर स्वागत और अभिनंदन किया। नए चुनाव प्रभारी के आगमन को लेकर उत्साहित भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय, मोदी जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे लगाए।

रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय मंगल कमल पहुंचने से पहले भाजपा युवा मोर्चा ने बाइक रैली के जरिए चुनाव प्रभारी धमेंद्र प्रधान और सह प्रभारी बिप्लब कुमार देब की अगुवाई की। इस दौरान भाजपा नेताओं ने अपने-अपने समर्थकों को साथ लाकर अपनी ताकत का अंदाजा भी करवाया। युवाओं ने बाइक रैली निकालकर अहसास करा दिया है कि इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला करना आसान नहीं होगा। आवाभगत और स्वागत में उमड़े जनसैलाब ने प्रभारी और सह प्रभारी को गदगद कर दिया।

इन स्थानों पर हुआ चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी का स्वागत

हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा चुनाव के सह-प्रभारी बिप्लब कुमार देब हरियाणा में प्रवेश करते ही रोहतक झज्जर जिला के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। यहां लोगों ने दोनों नेताओं को फूल मालाओं से लाद दिया और ढोल नगाड़े बजाकर उनका भव्य स्वागत किया।

सबसे पहले बहादूरगढ़ एवं बादली विधानसभा के कार्यकर्ता पूर्व विधायक नरेश कौशिक एवं बादली विधानसभा के प्रभारी दिनेश घिलौड़ के नेतृत्व में संयुक्त रूप से बहादुरगढ़ के श्रीराम मैट्रो स्टेशन के पास स्वागत किया गया। स्वागत की इस कड़ी में गढ़ी- सांपला किलोई विधानसभा के कार्यकर्ता प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश नांदल के नेतृत्व में सांपला टोल प्लाजा के पास चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी का भव्य स्वागत कर जय जयकार का उद्घोष किया।
प्रदेश मीडिया सह प्रमुख शमशेर सिंह खरक ने बताया कि केंद्रीय मंत्री धमेंद्र प्रधान और सह प्रभारी बिप्लब के कलानौर विधानसभा क्षेत्र के गांव खरावड़ में पुलिस चौकी के पास स्थान पर कलानौर विधानसभा के कार्यकर्ता जिला उपाध्यक्ष उदयभान मलिक के नेतृत्व में किया गया।

इसी तरह बेरी व झज्जर विधानसभा के कार्यकर्ता विक्रम कायदान और डॉ राकेश कुमार के नेतृत्व में आईएमटी चौक तथा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के नेतृत्व में रोहतक विधानसभा के कार्यकर्ता सेक्टर-1 की पहली पुलिया पर और महम विधानसभा के कार्यकर्ता शमशेर खरकड़ा के नेतृत्व में सेंट्रल पार्क नजदीक न्यू बस स्टैंड ढोल नगाड़े बजाकर और फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय मंगल कमल में दोनों नेताओं का काफिला पहुंचा, यहां भी हजारों लोगों ने भारत माता की जय के साथ दोनों का स्वागत किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement