ED rejects claim of arrest of businessman Sadanand Kadam-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:19 am
Location
Advertisement

ईडी ने व्यवसायी सदानंद कदम की गिरफ्तारी के दावे को किया खारिज

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 मार्च 2023 1:18 PM (IST)
ईडी ने व्यवसायी सदानंद कदम की गिरफ्तारी के दावे को किया खारिज
मुंबई। भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया द्वारा व्यवसायी सदानंद कदम की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के दावे को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है। ईडी ने गिरफ्तारी से इनकार किया है। एजेंसी के सूत्रों ने संकेत दिया कि व्यवसायी को केवल पूछताछ के लिए बुलाया गया था, गिरफ्तार नहीं किया है। ईडी दापोली, रत्नागिरी में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कदम की भूमिका की जांच कर रही है।

कदम सत्तारूढ़ शिवसेना के पूर्व मंत्री रामदास कदम के भाई और विपक्षी शिवसेना (यूबीटी) के पूर्व साथी पूर्व मंत्री अनिल परब के भाई हैं, जिनसे पहले ही इसी मामले में पूछताछ की जा चुकी है।

ईडी की एक टीम कदम के साथ रत्नागिरी से मुंबई के लिए अनधिकृत रिसॉर्ट्स मामले की आगे की जांच के लिए रवाना हो गई है, जिसमें परब से पहले पूछताछ की गई थी।

हालांकि ईडी ने कोई टिप्पणी नहीं की है, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व एमपी किरीट सोमैया ने मामले को लेकर ट्वीट किया और कहा कि आगे और भी जानकारी सामने आएगी।

सत्तारूढ़ गठबंधन शिवसेना-भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने सदानंद कदम की गिरफ्तारी का स्वागत किया, जबकि शिवसेना (यूबीटी) के नेताओं ने इस कदम की निंदा करते हुए इसे विपक्षी नेताओं का चुनिंदा लक्ष्यीकरण करार दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement