During the encounter, 2 accused of Banjara gang were arrested, wanted in cases of robbery, murder and theft.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:41 am
Location
Advertisement

मुठभेड़ के दौरान बंजारा गैंग के 2 अभियुक्त गिरफ्तार, लूट, हत्या और चोरी के मामलों में वांछित चल रहे थे

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 मार्च 2023 4:46 PM (IST)
मुठभेड़ के दौरान बंजारा गैंग के 2 अभियुक्त गिरफ्तार, लूट, हत्या और चोरी के मामलों में वांछित चल रहे थे
गाजियाबाद। थाना साहिबाबाद पुलिस टीम और बदमाशों के बीच बीती रात करीब 3 बजे के आसपास मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को धर दबोचा है जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश में कांबिंग की जा रही है। यह सभी आरोपी लूट, हत्या और चोरी जैसे मामलों में वांछित चल रहे थे। पुलिस को कई दिनों से इनकी तलाश थी।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना साहिबाबाद पुलिस टीम 29 मार्च को रात में संदिग्ध व्यक्ति और वाहनों की चेकिंग कर रही थी। गस्त के दौरान सूचना प्राप्त हुयी की चेकिंग के दौरान करहैड़ा कट से बिना नम्बर की मोटर साइकिल पर सवार तीन व्यक्ति नागद्वार की तरफ भागे हैं। जिसपर पुलिस टीम ने नागद्वार पहुंच कर मोटर साइकिल से भाग रहे बदमाशों को घेरा तो बदमाशों ने नागद्वार से राजीव कालोनी की तरफ जाने वाली सड़क पर मोटर साइकिल मोड़ दी। थोड़ा आगे चलकर मोटर साइकिल फिसल कर गिर जाने के कारण बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर तमंचे से फायर कर दिया। जिसकी जवाबी करवाई में पुलिस ने भी भी फायरिंग की। जिसमे एक गोली एक बदमाश के बायें पैर में लग गयी। उसके साथ उसके एक साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि इस गैंग का एक आरोपी मौके से अन्धेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया है की पकड़े गये बदमाश ने अपना नाम राजू उर्फ अकील पुत्र इस्लाम निवासी म0न0 बी-44 गली न0 03 शहीद नगर थाना साहिबाबाद जनपद गाजियाबाद और फरदीन पुत्र राजू निवासी जयपाल चौक नाले के पास शहीद नगर किराये के मकान थाना साहिबाबाद जनपद गाजियाबाद बताया है। इनका एक साथी आशिफ फरार हो गया है। पकड़े गए आरोपी बंजारा गैंग के सदस्य है एवं थाना साहिबाबाद के दो मामलों में वांछित हैं।

पकड़े गए अभियुक्त राजू उर्फ अकील पर दर्जनों अभियोग पंजीकृत है। जिनमें अधिकतर नकबजनी/चोरी के है। अभियुक्त पर गाजियाबाद में चोरी के 6 अभियोग, आबकारी अधि0 का 1, गैंगस्टर अधि0 का 1,एनडीपीएस एक्ट का 1, आर्म्स एक्ट तथा हत्या के प्रयास का 1 अभियोग पंजीकृत है।अभियुक्त फरदीन पर गाजियाबाद में चोरी के 3, आर्म्स एक्ट तथा हत्या के प्रयास का 1 अभियोग पंजीकृत है। पुलिस को इनसे एक तमंचा 315 बोर, कारतूस, एक मोटरसाइकिल चोरी की, एक लैपटॉप बरामद हुआ है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement