During the blockade of two cars seized Rs 3.86 lakh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:52 pm
Location
Advertisement

नाकाबंदी के दौरान दो कारो में से 3.86 लाख रूपये बरामद किये

khaskhabar.com : मंगलवार, 31 जनवरी 2017 9:38 PM (IST)
नाकाबंदी के दौरान दो कारो  में से 3.86 लाख रूपये बरामद किये
नवांशहर /बंगा। चुनाव के मद्देनजर जिले में पुलिस और अर्धसैनिक बल की सख्ती से जिले के अंदर लगे नाकाबंदी से कई लोग भारतीय करंसी के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ चुके है। जिला पुलिस के एसएसपी नवीन सिंगला की और से जारी आदेशो की पलना करते हुए बंगा के डीएसपी के नेतृत्व में सदर बंगा की पुलिस और सीआरपी की टीम की और से अलग अलग गांव में चेकिंग कर रहे थे। चुनाव आयोग के आदेशो के अनुसार कोई भी व्यक्ति 50 हजार रूपया से ज्यादा कॅश या गहने ले जाने पर पुख्ता सबुत होना अनिवार्य है। वही बिना किसी कागजात के ले जाने पर पूर्ण रूप से पाबन्दी लगाये गयी थी।
आज गांव खटकडकलां के पास नाकेबंदी दौरन सभी गाड़ियों की गहन चेकिंग चल रही थी वही पुलिस को मोके पर बड़ी सफलता हासिल हुई की जब उन्हें दो अलग अलग कारो में से 3 लाख 46हजार 470 रूपया नगदी बरामद की।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार नम्बर जो चंडीगढ़ से अमृतसर जा रहा था इस कार को संदीप सिंह नामक व्यक्ति चला रहा था ,जब इस कार की तालाशी ली गयी तो इस कार में से 1 लाख 17 हजार रुपया पालइ ने अपने कब्जे में ले लिया। इसी जगह पर एक और कार जिसे कुलजीत सिंह व्यक्ति कार चला रहा था जब पालइ और सीआरपी ने कार की गहन चेकिंग तो इस कार में से 2,69,470 दो लाख उनहत्तर हजार चार सो सत्तर रूपया बरामद की। पुलिस के ए एस आई भोला आमिर सिंह ने दोनों कार चालको को थाना बंगा लाया गया। पुलिस ने इस घटना कई जानकारी अपने उच्च अधिकारी को दी और इनकम टैक्स अधिकारी को भी इसकी सूचना दी गयी। सूचना मिलते ही अधिकारी थाना पहुँच कर नगदी रुपियो को अपने कब्जे में लेकर आगे की जाँच और कार्यवाई शुरू कर दी है।
काठगढ़ के पास 25 पेटी शराब बरामद


[@ Punjab Election नोटबन्दी के कारण रंगहीन चुनाव, परेशान उम्मीदवार]

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement