Dungarpur. Program of Ayurveda Mobile Medical Camps, Development Committee Meeting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 7:24 pm
Location
Advertisement

आयुर्वेद चल चिकित्सा शिविरों का कार्यक्रम, विकास समिति की बैठक

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 जून 2024 4:37 PM (IST)
आयुर्वेद चल चिकित्सा शिविरों का कार्यक्रम, विकास समिति की बैठक
डूंगरपुर। राष्ट्रीय आयुर्वेद संस्थान द्वारा राजस्थान के डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों में अनुसूचित जनजाति के बाहुल्य क्षेत्रों के व्यक्तियों को निःशुल्क चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने की दृष्टि से 18 से 22 जून तक पांच दिवसीय निःशुल्क एसटी आयुर्वेद चल चिकित्सा आयोजित किए जाएंगे। जारी कार्यक्रम के अनुसार 19 जून को ग्राम पंचायत आरा, 20 जून को ग्राम पंचायत बाबा की बार, 21 जून को ग्राम पंचायत बैण तथा 22 जून को ग्राम पंचायत चितरी में चिकित्सा शिविर आयोजित किए जाएंगे।


विकास समिति की बैठक


डूंगरपुर। जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह की अध्यक्षता में 7 जून को प्रातः 10.30 बजे लक्ष्मण मैदान स्टेडियम विकास समिति डूंगरपुर की अत्यावश्यक बैठक कलक्टर सभा कक्ष में आयोजित की जाएगी। यह जानकारी जिला खेल अधिकारी नरेश कुमार ने दी।
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा बैठक 10 जून को

डूंगरपुर, 6 जून। महात्मा गांधी नरेगा योजना, आवास योजना, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा बैठक जिला कलक्टर अंकित कुमार सिंह की अध्यक्षता में 10 जून सोमवार को प्रातः 11 बजे जिला परिषद के ईडीपी हॉल में आयोजित की जाएगी। मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुकेश चौधरी ने संबंधित जिला स्तरीय अधिकारियों को बैठक में निर्धारित तिथि एवं समय पर समस्त सूचनाओं के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement