Drunken son strangulates father, uncle, aunt in UP Baghpat, accused absconding-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 8:53 pm
Location
Advertisement

यूपी के बागपत में शराबी बेटे ने पिता, ताऊ, बुआ की गला दबाकर की हत्या, आरोपी फरार

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 अप्रैल 2023 05:07 AM (IST)
यूपी के बागपत में शराबी बेटे ने पिता, ताऊ, बुआ की गला दबाकर की हत्या, आरोपी फरार
बागपत| उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में तीखी बहस के बाद शराबी बेटे ने पिता, ताऊ और बुआ की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी अभी भी फरार हैं। पड़ोसियों के अनुसार, 26 वर्षीय आरोपी अंचल उर्फ मालू कुमार शराबी है और अक्सर अपने पिता, ताऊ, बुआ के साथ झगड़ा करता था।

छपरौली थाना प्रभारी (एसएचओ) रवि रत्न ने बताया, "हमें बुधवार सुबह को सूचना मिली थी कि शबगा गांव में अंजल उर्फ मालू कुमार नाम के युवक ने मंगलवार देर रात अपने पिता ऋषिपाल (58), ताऊ श्रीपाल (60) व बुआ बीरमति (62) की हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।"

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी अंजल बुधवार सुबह सिरसली गांव में ही अपनी दूसरी बुआ के घर गया और उसे घटना के बारे में बताया, जिसने पुलिस को सूचित किया।

एसएचओ ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि अंजल उर्फ मालू कुमार शराब के नशे में कल रात घर पहुंचा, जहां शराब पीने को लेकर उसकी अपने पिता ऋषिपाल व ताऊ श्रीपाल से तीखी बहस हो गई।

उन्होंने बताया कि इस पर युवक की बुआ बीरमति ने बीच-बचाव कराते हुए मामला शांत कराया और जब तीनों सो गए तो आरोपी अंजल ने तीनों की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों के शवों एक कमरे से बरामद किया है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया है।

एसएचओ ने कहा, पीड़ितों के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छपरौली थाने आईपीसी धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आरोपी अभी फरार हैं। गिरफ्तारी के प्रयास में संबंधित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement