Drunken car driver crushes three sisters, one dead, 2 serious-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 7:54 am
Location
Advertisement

नशे में धुत कार चालक ने तीन बहनों को कुचला, एक की मौत, 2 गंभीर

khaskhabar.com : सोमवार, 28 नवम्बर 2022 1:24 PM (IST)
नशे में धुत कार चालक ने तीन बहनों को कुचला, एक की मौत, 2 गंभीर
नोएडा । नशे में धुत कार चालक ने नोएडा के सदरपुर सोम बाजार में गोलगप्पे खा रही तीन बहनों को कुचल दिया। हादसे में घायल सबसे छोटी बहन की हालत बहुत गंभीर बनी हुई थी। तीनों का इलाज चाइल्ड पीजीआई में चल रहा था। जिनमें से 6 वर्षीय बच्ची की मौत सोमवार सुबह हो गई। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपी युवक को भी हिरासत में ले लिया है। यह घटना 27 नवंबर रविवार शाम को नोएडा के सेक्टर 39 थाना इलाके में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सदरपुर के खजूर कॉलोनी निवासी नरेंद्र कुमार की पत्नी पुष्पा तीन बेटियों -- 6 वर्षीय रिया, 15 वर्षीय अनु, और 18 वर्षीय अंकिता के साथ रविवार शाम को पैदल सोम बाजार गई थी। तीनों बच्चियां सोम बाजार में गोलगप्पे खा रही थीं, तभी शराब के नशे में धुत कार सवार ने तीनों बहनों को कुचल दिया। बच्चियों के पिता नरेंद्र रंगाई पुताई का काम करते हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक सदरपुर में जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त स्विफ्ट डिजायर कार में चार युवक सवार थे। चारों युवक कार के अंदर शराब पी रहे थे। चारों कार से लगातार सदरपुर के आसपास घूम रहे थे। बताया जाता है कि नशे में धुत कार अनियंत्रित हो गई जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। प्राथमिक जांच में पता चला कि कार दिल्ली के उदयपाल के नाम पर पंजीकृत है और हादसे के वक्त अमित नाम का युवक इसे चला रहा था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement