Dr. Garg took part in Pran Pratishtha program in Maharajsar village, assured of overall development-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:26 pm
Location
Advertisement

डॉ. गर्ग ने महाराजसर गॉव में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में लिया भाग, समग्र विकास का दिलाया विश्वास

khaskhabar.com : रविवार, 05 फ़रवरी 2023 6:51 PM (IST)
डॉ. गर्ग ने महाराजसर गॉव में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में लिया भाग, समग्र विकास का दिलाया विश्वास
भरतपुर। तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने रविवार को सेवर पंचायत समिति क्षेत्र के महाराजसर गॉव में मुंशीराम परिवार द्वारा चामुण्डा माता मंदिर में प्रतिमा प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होकर यज्ञ में आहूतियां दी और क्षेत्र के विकास की कामना की।
इसके पश्चात आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुये डॉ. गर्ग ने कहा कि महाराजसर गॉव का समग्र विकास कराया जायेगा। उन्होंने बताया कि जिले का प्रथम ब्लॉक स्तरीय मेजर ध्यान चन्द स्टेडियम निर्माण महाराजसर गॉव में कराया जायेगा तथा इसके अलावा स्कूल परिसर में बनी पोखर को नरेगा योजना के तहत मिट्टी से भराव करवाकर समतल किया जायेगा। उन्होंने बताया कि गॉव में बनी जीएलआर से उच्च दबाव के साथ पेयजल मुहैया कराने के लिये पम्प हाउस बनाया जायेगा और शमशान से अतिक्रमण हटवाकर चारदीवारी का निर्माण भी कराया जायेगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि कुम्हेर रोड से गॉव तक सडक निर्माण कार्य तीन माह में पूरा कराया जायेगा और मुख्य सडक पर बस स्टॉप भी बनाया जायेगा। इस अवसर पर उन्होंने पेयजल लाईन डालने के कारण क्षतिग्रस्त सडकों की शीघ्र मरम्मत कराने के निर्देश भी दिये।
कार्यक्रम में जिला कलक्टर आलोक रंजन , प्रधान प्रतिनिधि सतीश सोगरवाल, उपप्रधान ओमप्रकाश हथैनी, सरपंच रवि मुरवारा, उपखण्ड अधिकारी देवेन्द्र सिंह परमार, विकास अधिकारी देवेन्द्र सिंह , कन्हैया मीणा व रोशन बाबा सहित गॉव के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement