Double murder in Ghaziabad Loni, elderly couple strangled to death-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 8:32 pm
Location
Advertisement

गाजियाबाद के लोनी में हुआ डबल मर्डर, बुजुर्ग दंपत्ति की गला दबाकर हत्या

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 नवम्बर 2022 2:12 PM (IST)
गाजियाबाद के लोनी में हुआ डबल मर्डर, बुजुर्ग दंपत्ति की गला दबाकर हत्या
गाजियाबाद । गाजियाबाद के लोनी इलाके में मंगलवार सुबह डबल मर्डर की सूचना मिलने से सनसनी फैल गई। घर में मृत अवस्था में बुजुर्ग दंपत्ति मिले। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है किसी रंजिश के चलते यह हत्या की गई है। पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है की यह बुजुर्ग दंपत्ति बेहद गरीब हैं और इनके घर से कोई भी सामान गायब नहीं मिला। इसलिए यह हत्या रंजिश में की गई हत्या लग रही है। फिलहाल पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया है जो मौके पर जांच कर रही है। साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र की चर्च कॉलोनी में पति पत्नी की हत्या हुई है। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और एसपी ग्रामीण भी पहुंचे हैं।

एसएसपी गाजियाबाद ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति की गला घोट कर हत्या की गई है। बगल में रहने वाली बेटी फातिमा को सुबह 6 बजे दूध लेने जाते समय घटना की जानकारी मिली। उसके बाद पुलिस को बताया गया कि बुजुर्ग दंपत्ति कबाड़ी का काम करते थे। पिछले 15 साल से इसी जगह रह रहे थे मृतक बुजुर्ग दंपत्ति। उन्होंने बताया कि सुबह डायल 112 के माध्यम से सूचना मिली कि थाना ट्रोनिका क्षेत्र मे वृद्व दम्पत्ति इब्राहिम खान एवं इनकी पत्नी हाजरा की गला दबाकर किसी ने हत्या कर दी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement