Doctor son kidnapped in Bihar after teacher son-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:19 pm
Location
Advertisement

शिक्षक के बेटे के बाद बिहार में डॉक्टर के बेटे का अपहरण

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मार्च 2023 06:08 AM (IST)
शिक्षक के बेटे के बाद बिहार में डॉक्टर के बेटे का अपहरण
पटना, । पटना में एक शिक्षक के बेटे के अपहरण और बड़ी फिरौती की मांग की खबर सामने आने के तुरंत बाद, मुजफ्फरपुर के प्रमुख डॉक्टर के बेटे का अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को उसके स्कूल के बाहर से अपहरण कर लिया, पुलिस ने यह जानकारी दी। डीएसपी पश्चिम अभिषेक आनंद ने कहा, अपहरणकर्ता बच्चे का उसके स्कूल के गेट के बाहर इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह बाहर आया, अपहरणकर्ता उसे जबरन कार में ले गए और मौके से फरार हो गए। हम अपहरणकर्ताओं की पहचान और उनके ठिकाने का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी खंगाल रहे हैं।

पीड़ित की पहचान जाने-माने डॉक्टर एसपी सिंह के बेटे विवेक कुमार सिंह के रूप में हुई है। पीड़ित परिवार के लोग पुलिस से उसकी सकुशल रिहाई सुनिश्चित करने की गुहार लगा रहे हैं। हालांकि अपहरणकर्ताओं ने अब तक फिरौती के लिए फोन नहीं किया है।

पटना के बाहरी इलाके बिहटा से गुरुवार को एक शिक्षक के बेटे का अपहरण कर लिया गया। अपहर्ताओं ने पीड़ित परिवार से उसकी सकुशल रिहाई के लिए 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी है।

एक के बाद एक अपहरण की घटनाएं नीतीश कुमार सरकार के साथ-साथ बिहार पुलिस के लिए भी बड़ा सिरदर्द बन रही हैं, जो एनएमसीएच के लापता डॉक्टर का पता लगाने में भी नाकाम रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement