District Level Scrutiny Committee meeting of Rajasthan Investment Promotion Scheme organized-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:16 pm
Location
Advertisement

राजस्थान निवेश प्रोत्साहन योजना : उद्यमियों के आवेदनों व समस्याओं का जल्द निस्तारण करें, रीको क्षेत्र में सफाई व्यवस्था दुरस्त करें

khaskhabar.com : बुधवार, 22 मार्च 2023 12:58 PM (IST)
राजस्थान निवेश प्रोत्साहन योजना : उद्यमियों के आवेदनों व समस्याओं का 
जल्द निस्तारण करें, रीको क्षेत्र में सफाई व्यवस्था दुरस्त करें
श्रीगंगानगर। राजस्थान निवेश प्रोत्साहन योजना-2019 की जिला स्तरीय संवीक्षा समिति की बैठक मगलवार को जिला कलक्टर सौरभ स्वामी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। इस दौरान जिला कलेक्टर ने बैठक में प्रस्तुत विभिन्न प्रकरणों पर चर्चा करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


बैठक में जिला कलेक्टर ने राजस्थान निवेश प्रोत्साहन योजना-2019 के तहत प्राप्त प्रकरणों के संबंध में अधिकारियों से प्रगति जानी। इस दौरान निवेश करने वाले उद्यमियों से चर्चा की। जिला कलेक्टर ने जिला स्तरीय समीक्षा समिति में प्रस्तुत उद्यमियों को सहायता संबंधी प्रकरणों पर बिंदुवार चर्चा करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन उद्यमियों ने आवेदन किया है, उनका भली प्रकार से भौतिक सत्यापन कर लिया जाए।


जिला कलेक्टर ने रीको क्षेत्र में सफाई व्यवस्था पर ध्यान देने के लिए निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला उद्योग केन्द्र की महाप्रबन्धक आकाशदीप सिद्धू, दिव्या शर्मा, शिवसिंह भाटी, रीको आरएम अनूप श्रीवास्तव, कृषि विपणन विभाग और उद्यमियों व उनके प्रतिनिधियों सहित अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement