Disclosure of robbery incident with Divyang grocery merchant: Baparda arrested four accused involved in the incident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:30 am
Location
Advertisement

दिव्यांग किराना व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा : वारदात में शामिल चार आरोपी बापर्दा गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 30 मई 2023 10:26 PM (IST)
दिव्यांग किराना व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा : वारदात में शामिल चार आरोपी बापर्दा गिरफ्तार
कोटा। एक सप्ताह पहले थाना रामगंज मंडी क्षेत्र में एक दिव्यांग व्यापारी के साथ मारपीट कर हुई लूट के मामले का थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। वारदात में शामिल चार आरोपियों शाहरुख पुत्र अनवर हुसैन (32) व हुसैन पुत्र अनवर हुसैन (22) निवासी वार्ड न 4 थाना कोतवाली जिला झालावाड, शोयब पठान उर्फ असलम पुत्र मुश्तकिम (21) निवासी थाना विज्ञान नगर जिला कोटा शहर और महेन्द्र उर्फ बोबी पुत्र संजय (23) निवासी थाना भीमगंजमण्डी जिला कोटा शहर को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में भी मारपीट व मादक पदार्थ तस्करी के प्रकरण दर्ज है।


रूरल एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि 22 मई को कस्बा रामगंज मंडी के एक दिव्यांग किराना व्यापारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आज दुकान से घर जाते समय रास्ते में कुछ व्यक्तियों ने उसकी विकलांग मोटरसाइकिल को रोक देसी कट्टा व चाकू निकाल मारने की धमकी दी। भतीजे और उसके साथ मारपीट कर गले में पहने सोने की चेन खींच कर भाग गए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी अरुण माच्या के सुपरविजन व सीओ कैलाश जिंदल के निर्देशन में एसएचओ मनोज की एक टीम गठित की गई।


मुखबिर तंत्र व तकनीकी विश्लेषण से वारदात में कोटा व झालावाड़ के बदमाशों का हाथ होना सामने आने पर मंगलवार को कोटा व झालावाड़ से चार संदिग्धों को डिटेन किया गया। पूछताछ में वारदात स्वीकार करने पर चारों को बापर्दा गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने बताया कि व्यापारी गले व हाथों में सोने के बहुत सारे आभूषण पहनता था। दिव्यांग होने के कारण सॉफ्ट टारगेट था। इस वजह से उन्होंने दुकान व घर की रैकी कर घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement