Dhaba owner refused to give food, youths shot and killed, two arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:49 pm
Location
Advertisement

ढाबा मालिक ने खाना देने से किया मना, युवकों ने गोली मार की हत्या, दो गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 01 जनवरी 2022 5:02 PM (IST)
ढाबा मालिक ने खाना देने से किया मना, युवकों ने गोली मार की हत्या, दो गिरफ्तार
नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा में दो युवकों ने होटल संचालक की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब संचालक ने लॉकडाउन का हवाला देकर खाना देने से मना कर दिया, हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस विभाग के मुताबिक, देर रात करीब 3:30 बजे थाना बीटा 2 क्षेत्रान्तर्गत पीसीआर को सूचना मिली की ओमेक्स आर्केड मॉल के पास कुछ लोगों में झगड़ा हो रहा है, इस सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो एक व्यक्ति लहूलुहान पड़ा हुआ था, जिसे उसके साथियों के साथ यथार्थ अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया।

हालांकि रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया।

दरअसल मृतक कपिल बीटा 2 थाना क्षेत्र के ओमेक्स आर्केड में एक पराठें की दुकान चलाता था, देर रात दो युवक होटल पहुंचे और खाने के लिए परांठा मांगने लगे, कपिल ने लॉक डाउन का हवाला देकर खाना देने से इनकार कर दिया।

दोनों आरोपी इस बात पर इतना नाराज हुए की होटल संचालक से ही झगड़ा करने लगे, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गए।

इसके बाद आरोपियों में गुस्सा बरकरार था और फिर वह होटल संचालक के पास पहुंचे और अवैध हथियार से गोली मार दी। वहीं घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए और स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा अमित कुमार ने बताया कि, देर रात ऑनलाइन फूड जॉइंट पर दो व्यक्ति पहुंचे जो पिछले 3 साल से उस दुकान के ग्राहक थे। लेकिन जब उन्होंने खाना मांगा तो दूकान मालिक ने उन्हें मना कर दिया। जिसपर इनके बीच गालीगलौज हुई।

करीब 2 घंटे बाद यह दोनों फिर उस दुकान पहुंचे और अपने साथ अवैध हथियार भी लेकर आए थे। दोनों ने दुकान खुलवाकर दुकान मालिक को गोली मार दी। गोली लगने के कारण दुकान मालिक घायल हुआ और अस्पताल ले जाते समय उनकी मृत्यु हो गई।

उन्होंने आगे बताया कि, युवकों की पहचान कर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है वहीं इनके पास से अवैध हथियार को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement