Despite orders not landed Hodings or board-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 11:11 am
Location
Advertisement

आदेश के बावजूद भी नहीं उतारे गए होडिंग्स या बोर्ड

khaskhabar.com : शनिवार, 07 जनवरी 2017 7:11 PM (IST)
आदेश के बावजूद भी नहीं उतारे गए होडिंग्स या बोर्ड
नवांशहर। भले ही चुनाव आयोग के निर्देश के बाद जिले के चुनाव अधिकारी द्वारा दिए गए आदेश और बनाये गए टीम के बाबजूद भी शनिवार को शहर के कुछ स्थानों व दीवारों पर राजनीतिक दलों के पोस्टर लगे मिले।
एडीसी कम अतिरिक्त चुनाव अफसर परमजीत सिंह ने उम्मीदवारों का प्रचार करते या किसी पार्टी विशेष को लाभ पहुंचाते सरकारी, अर्द्ध सरकारी व सड़कों के किनारे लगे पेड़ों, खंभों पर लगे इश्तहारों, पोस्टरों को उतारने के लिए चुनाव आयोग की तरफ से दिए निर्देशों का 24 घंटो में पालन करने को कहा था। बैठक में उन्होंने कहा था कि चाहे चुनाव आयोग की और से चुनाव प्रोग्राम का एलान करने के बाद चुनाव आचार संहिता लागू लागू हो गई है जिसके अंतर्गत ऐसे इश्तहार तुरंत उतारे जाएं। अभी तक कोई खास कारवाई नहीं हुई।
राजनीतिक पार्टियों ने जिले के अंदर दीवाल पर पेंटिंग से अपना प्रचार किया गया है। शहर के अंदर और बाहर भी बड़े बड़े होंडिंग्स लगे हुए है। अभी तक किसी ने हटाया भी नहीं जब की इसे हटाने के लिए 24 घंटे का ही वक़्त दिया गया था। किसी भी अधिकारियों पर इस आदेश को कोई असर नहीं हुआ। टीम के मुखी को इस तरह के बोर्ड और दीवाल पेंटिंग्स हटाने के बाद उन्हें चुनाव अधिकारियो के पास सर्टिफिकेट भी देना जरुरी है। विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार का बोर्ड होर्डिग्स या दीवार पर पेटिंग नहीं है ।

[@ Punjab election- चुनावी चौसर में दिग्गजों का आखिरी दांव चलना है बाकी]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement