Demand for construction of Baltana-Chandigarh railway underpass, delegation met MP Kirron Kher-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:44 am
Location
Advertisement

बलटाना-चंडीगढ रेलवे अंडरपास बनवाने की मांग, सांसद किरण खेर से मिला प्रतिनिधि मंडल

khaskhabar.com : बुधवार, 31 मई 2023 3:11 PM (IST)
बलटाना-चंडीगढ रेलवे अंडरपास बनवाने की मांग, सांसद किरण खेर से मिला प्रतिनिधि मंडल
चंडीगढ़। रायपुर कलां व बलटाना के बीच रेलवे अंडरपास ना होने के कारण सुबह से शाम तक हज़ारों व्यक्तियों को आने जाने में बहुत ही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। रेल आने पर फाटक बंद हो जाने से स्कूली बच्चों, एंबुलेंस, बुजुर्गों के साथ-साथ में आने जाने वाले हज़ारों व्यक्तियों को परेशान होना पड़ता है।
लोग करीब 6 साल से परेशान हैं। लेकिन चंडीगढ़ प्रशासन, पंजाब सरकार और रेलवे प्रशासन में आपसी तालमेल ना होने के कारण मामला लंबित पड़ा हुआ है। इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। यह कहना है स्थानीय भाजपा नेताओं, पार्षदों और अन्य लोगों का।
स्थानीय सांसद किरण खेर से मिले एक प्रतिनिधि मंडल ने उन्हें बताया कि इस रेलवे अंडरपास के लिए पिछले 6 साल से संघर्ष चल रहा है। लेकिन प्रशासन के कान पर जूं नहीं रेंग रही है। जल्द अंडरपास बनवाने की अर्जी लेकर सांसद से मिले प्रतिनिधि मंडल में प्रताप सिंह राणा पार्षद पति एवं समाज सेवी, शशि शंकर तिवारी भाजपा नेता, अनिल जैन पार्षद बलटाना, सतेंद्र राय पूर्व पंच, अनुपम, संजीत चौधरी और अनुज राठौर शामिल थे।
सांसद किरन खेर ने कहा कि यह समस्या गंभीर है। इसके लिए लंबे समय से संघर्ष चल रहा है। वे जल्द ही उच्च अधिकारियों से बात करके अंडरपास बनवाने में आ रही दिक्कतों को दूर करने का पूरा प्रयास करेंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement