Delhi girl student repeatedly raped by Instagram friend in Gurugram-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:10 am
Location
Advertisement

गुरुग्राम में इंस्टाग्राम 'दोस्त' ने दिल्ली की छात्रा से बार-बार किया दुष्कर्म

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 फ़रवरी 2023 10:15 AM (IST)
गुरुग्राम में इंस्टाग्राम 'दोस्त' ने दिल्ली की छात्रा से बार-बार किया दुष्कर्म
गुरुग्राम । गुरुग्राम में दिल्ली की एक छात्रा के साथ उसके इंस्टाग्राम 'दोस्त' ने कथित तौर पर एक साल से अधिक समय तक उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। आरोपी द्वारा कई बार ब्लैकमेल किए जाने और जान से मारने की धमकी देने के बाद पीड़िता ने सूचना पुलिस को दी।

बीए प्रथम वर्ष की छात्रा द्वारा बुधवार को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, वह जुलाई 2020 में सोशल मीडिया के माध्यम से गुरुग्राम निवासी आरोपी अभिषेक के संपर्क में आई थी। फिर उसने उसे मिलने के लिए बुलाया था और वे पहली बार गुरुग्राम के एक पार्क में मिले थे।

पीड़िता ने पुलिस को बताया, "सितंबर 2021 में हम फिर से एमजीएफ मॉल में मिले, जहां से वह मुझे डीएलएफ फेज 2 इलाके के एक गेस्ट हाउस में ले गया, जहां उसने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसने कई मौकों पर मेरे साथ बार-बार दुष्कर्म किया। आखिरकार, मैंने हिम्मत जुटाई और थाने में रिपोर्ट की।"

शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम की धारा 6 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई, क्योंकि पीड़िता 2020 में नाबालिग थी और बुधवार को डीएलएफ चरण 2 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं और वह जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement