Deepender Hooda gives statements like a cock crows as soon as he wakes up in the morning: Home Minister Vij-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:54 pm
Location
Advertisement

मुर्गा जैसे सुबह उठते ही बांग देता है वैसे ही दीपेंद्र हुड्डा बयान देते हैः गृहमंत्री विज

khaskhabar.com : बुधवार, 07 जून 2023 10:29 PM (IST)
मुर्गा जैसे सुबह उठते ही बांग देता है वैसे ही दीपेंद्र हुड्डा बयान देते हैः गृहमंत्री विज
गुरुग्राम। गृहमंत्री अनिल विज ने बुधवार को दीपेन्द्र हुडडा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दीपेंद्र हुडा को कुछ न कुछ सुबह उठकर बोलना है। जैसे सुबह उठते ही मुर्गा बांग देता है, उसी तरह ये अपना बयान दे देते है।
विज गुरूग्राम में विशेष ओलंपिक भारत द्वारा आयोजित कार्यक्रम के बाद मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे। जीटी रोड पर लाठीचार्ज के संबंध में उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह मानते हैं कि प्रजातंत्र में हर व्यक्ति अपने अधिकारों के लिए आंदोलन कर सकता है। लेकिन, सडक जाम करने के तरीके ठीक नहीं हैं। क्योंकि इसमें बहुत लोगों को आने-जाने में कठिनाई होती है। इसलिए हाईकोर्ट ने भी आदेश जारी किए थे।
बीजेपी के प्रदेश प्रभारी द्वारा भाजपा-जाजपा गठबंधन पर दिए गए बयान के बारे में उन्होंने कहा कि घर में दो बर्तन होते हैं तो कभी-कभी खडक जाया करते हैं। समझदार व्यक्ति उसे उठाकर रख देते हैं और घर चलता रहता है।
किसानों द्वारा एमएसपी मांगने के लिए किए लाठीचार्ज को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस बारे में किसानों से बातचीत कर रहे हैं। कुछ बैठकें हो चुकी हैं। कल भी बातचीत हुई है। हम लगातार बातचीत करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि केवल हरियाणा में ही सरसों खरीदी जा रही है जबकि कोई अन्य प्रदेश नहीं खरीद रहा है।
मैंने तो पंच बनने के लिए भी नहीं कहा, मैं तो पार्टी का कार्यकर्ता हूंः
साल 2024 में मुख्यमंत्री की रेस के संबंध में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तो बहुत बडी बात होती है, मैंने तो आज तक पंच बनने के लिए भी नहीं कहा। मैं तो पार्टी का कार्यकर्ता हूं। मैंने यह कहा था भाजपा की सरकार में मुझे जहां भी खडा कर देंगें, मैं वहीं से चौके-छक्के मारूंगा।
केन्द्र सरकार द्वारा 14 दवाइयों को बंद करने के सवाल पर कहा कि इस संबंध में उनके द्वारा आदेश दिए गए हैं कि ये दवाईयां पूरी तरह से मार्किट से हटाई जाएं। निर्माणकर्ता से हटवाई जाएं। सरकारी वेयर हाउस व अस्पतालों से हटवाई जाएं और रिकार्ड बनाया जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement