Death of a railway officer engaged in improvement work on Bilaspur-Katni railway section, CM Bhupesh Baghel expressed grief-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:24 am
Location
Advertisement

बिलासपुर-कटनी रेलखंड पर सुधार कार्य में लगे रेल अधिकारी की मौत, सीएम भूपेष बघेल ने जताया दुख

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 1:47 PM (IST)
बिलासपुर-कटनी रेलखंड पर सुधार कार्य में लगे रेल अधिकारी की मौत, सीएम भूपेष बघेल ने जताया दुख
शहडोल /रायपुर। बिलासपुर-कटनी रेल मार्ग पर रेल लाइन के विद्युतीकरण के काम में लगे रेल अधिकारी योगेंद्र सिंह भाटिया की एक ट्रेन से टकराने के कारण मौत हो गई। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेष बघेल ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। बताया गया है कि अमलाई रेलवे लाइन पर तीसरी लाइन के विद्युतीकरण का काम चल रहा था। इस काम में भाटिया गुरुवार की रात को लगे हुए थे। इसी दौरान कटनी से बिलासपुर की ओर जाने वाली मेमो ट्रेन आ गई और भाटिया उससे टकरा गए। इस हादसे में उनकी मौत हो गई।

बताया गया है कि भाटिया दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे के बिलासपुर डिवीजन में बैकुंठपुर में पदस्थ क्षेत्रीय प्रबंधक के पद पर पदस्थ थे, वर्तमान में उनके पास शहडोल का अतिरिक्त प्रभार था।

इस हादसे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल ने 2018 बैच के भारतीय रेलवे सेवा के अधिकारी भाटिया के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। बघेल ने उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट की है।

--आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement