Dead body of a girl found in the fountain on the ground floor of a posh society, shocking incident seen in CCTV-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 12:42 pm
Location
Advertisement

पॉश सोसाइटी के ग्राउंड फ्लोर पर बने फाउंटेन में मिली युवती की लाश, सीसीटीवी में दिखा हैरान करने वाला वाकया

khaskhabar.com : शनिवार, 25 नवम्बर 2023 3:04 PM (IST)
पॉश सोसाइटी के ग्राउंड फ्लोर पर बने फाउंटेन में मिली युवती की लाश, सीसीटीवी में दिखा हैरान करने वाला वाकया
गाजियाबाद। गाजियाबाद की एक पॉश सोसाइटी में शनिवार सुबह एक युवती की लाश मिली है। पुलिस लाश की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

वहीं, जब सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो पता चला कि शुक्रवार शाम को करीब 6:40 बजे एक युवती ऊपर से नीचे गिरते हुए सीसीटीवी में कैद हुई थी। लेकिन 23 मंजिल के इस टावर के किस फ्लैट से वो गिरी है या दुर्घटना का शिकार हुई, ये अभी पता नहीं चल पाया है। लड़की टावर के जिस ग्राउंड फ्लोर पर बने फाउंटेन में गिरी है, वह एक बिजनेसमैन का है, जो अभी विदेश गए हुए हैं और उनकी बीवी बच्चे घर पर ही मौजूद हैं।

दरअसल, गाजियाबाद की सबसे पॉश एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में शनिवार सुबह एक युवती का शव मिला। ग्राउंड फ्लोर में एक बिजनेसमैन के फाउंटेन में लाश पड़ी थी। सीसीटीवी में महिला शुक्रवार शाम को गिरती हुई दिखी है। लेकिन, यह हादसा है या हत्या? पुलिस इसकी जांच कर रही है।

इंदिरापुरम इलाके में एटीएस सोसाइटी के 11वें टॉवर में ग्राउंड फ्लोर पर बिजनेसमैन अमित जैन का फ्लैट है। अमित जैन बड़े-बड़े ट्रेड फेयर में कैनोपी लगाने का काम करते हैं। उन्होंने अपने फ्लैट के बाहर सोसाइटी के कॉमन एरिया में एक छोटा फाउंटेन बनवा रखा है। अमित कारोबार के सिलसिले में इजिप्ट गए हुए हैं। जबकि, घर पर पत्नी और बच्चे मौजूद हैं।

शनिवार सुबह करीब 8.30 बजे इसी फाउंटेन में युवती का शव पड़ा हुआ मिला। सिर में चोट के निशान थे, जैसे ऊपर से गिरने के बाद होते हैं। युवती की उम्र करीब 25-30 साल के करीब बताई गई है। वह सलवार शूट पहने हुए है। एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में 23 मंजिल हैं। अभी ये नहीं पता चला है कि युवती किस फ्लोर से गिरी है। पुलिस को सोसायटी के कैमरों की जांच में सीसीटीवी फुटेज मिली है। इससे सामने आया कि महिला शुक्रवार शाम 6.40 बजे सीधे फाउंटेन में गिरी, लेकिन किसी की निगाह नहीं गई।

बताया जाता है कि हर मंजिल पर बने फ्लैट के छज्जे में 3.5 फीट की ग्रिल लगी हुई है। पुलिस ने महिला की पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि, पुलिस को आशंका है कि महिला सोसाइटी के ही किसी फ्लैट में रहती है या काम करती है। सोसाइटी के सभी वॉट्सऐप ग्रुप में शव का फोटो सर्कुलेट किया गया है।

एटीएस एडवांटेज सोसाइटी शहर के सबसे पॉश इलाके में है। यहां पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी, उत्तराखंड के विधायक उमेश शर्मा, करोड़ों रुपए के घोटाले में जेल गए रिंगिंग बेल के मालिक सहित कई टीवी चैनलों के मालिक और अन्य वीवीआईपी रहते हैं।

ऐसे में इस सोसाइटी की सुरक्षा भी सख्त है। यहां अजनबी को आसानी से एंट्री नहीं मिलती है। पूरी सोसाइटी सीसीटीवी से लैस है। 24 घंटे सुरक्षा गार्ड मौजूद रहते हैं। बिना चेकिंग सोसाइटी में एंट्री नहीं मिलती है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement