dausa news : Four people dead in collision of trailer-car near mahwa, five injured -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:14 am
Location
Advertisement

भगवान के दर्शन के लिए जा रहा था परिवार, रास्ते में आया काल, 4 की मौत

khaskhabar.com : शनिवार, 18 नवम्बर 2017 11:18 PM (IST)
भगवान के दर्शन के लिए जा रहा था परिवार, रास्ते में आया काल, 4 की मौत
जयपुर। खुशी-खुशी भगवान के दर्शन के लिए कार में सवार होकर गोवर्धनजी जा रहा एक परिवार भीषण दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। यह हादसा दौसा जिले के महवा थाना इलाके में हुआ। यह परिवार सुबह बूंदी से भरतपुर स्थित गोवर्धन परिक्रमा के लिए जा रहा था। मृतकों में एक दंपती शामिल है। घायल पांच लोगों को उपचार के लिए एसएमएस अस्पताल जयपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक महवा के पास हाईवे पर शनिवार सुबह करीब छह बजे आगे चल रहे टैंकर चालक के अचानक ब्रेक लगाने से उसके पीछे चल रही टवेरा कार ट्रैलर में जा घुसी। कार तेज गति में होने के कारण इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक पांच लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने कार से निकाल कर एसएमएस अस्पताल जयपुर में भर्ती करवाया।
पुलिस के मुताबिक बूंदी कोतवाली इलाका निवासी यशवंत शर्मा अपनी पत्नी अंतिमा व अन्य के साथ कार से गोवर्धनजी की परिक्रमा करने जा रहे थे। हादसे में यशवंत, अंतिमा, कलावती देवी व गाड़ी चालक महावीर माली की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दंपती के परिवार के सदस्य नेहा, गुन्नू, उर्मिला, दिव्याश व किसकिंधा गंभीर घायल हो गए। इन पांचों का एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement