Conversion case: 12th pass Baddo is very tech savvy, police and investigative agencies are not coming, game is expert-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:36 am
Location
Advertisement

धर्मांतरण मामला : 12वीं पास बद्दो है बहुत बड़ा टेकसेवी, नहीं आ रहा पुलिस और जांच एजेंसियों के हाथ, गेम का है एक्सपर्ट

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 जून 2023 9:03 PM (IST)
धर्मांतरण मामला : 12वीं पास बद्दो है बहुत बड़ा टेकसेवी, नहीं आ रहा पुलिस और जांच एजेंसियों के हाथ, गेम का है एक्सपर्ट
गाजियाबाद। गाजियाबाद में धर्मांतरण मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। धर्मांतरण का मास्टरमाइंड बताया जा रहा शहनवाज खान मकसूद ऊर्फ बद्दो बहुत बड़ा टेकसेवी भी बताया जा रहा है। उसके बारे में पुलिस को पता चला है कि वह 12वीं पास होने के बावजूद भी गेम का बहुत अच्छा प्लेयर है और काफी दिनों से वह इन बच्चों के टच में था। उत्तर प्रदेश पुलिस की कई टीमें और जांच एजेंसियों की बेटी में लगातार शाहनवाज और बद्दो की तलाश कर रही है लेकिन उसे पकड़ पाने में अभी फिलहाल सफलता हाथ नहीं लगी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शहनवाज उर्फ बद्दो बीते 5 दिनों में कई बार अपने सिम कार्ड बदल चुका है। वह अपने आसपास के लोगों से संपर्क भी कर रहा है और अपने निजी काम भी कर रहा है। लेकिन इसके लिए वह कई अत्याधुनिक ऐप का इस्तेमाल कर रहा है जिसको ट्रेस कर पाना फिलहाल काफी मुश्किल हो रहा है। वह लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है और इंटरनेट कॉलिंग के जरिए लोगों से बातचीत कर रहा है। बद्दो काफी चालाक और शातिर भी है किसी से भी इंटरनेट कॉलिंग के जरिए भी बात करने के बाद तुरंत अपना मोबाइल फोन बंद कर लेता है और अपनी लोकेशन बदल देता है इसीलिए उसकी लोकेशन का पता लगा पाना काफी मुश्किल हो रहा है।

फिलहाल जांच एजेंसी और पुलिस के सूत्रों की मानें तो जल्द ही बद्दो को पकड़ लिया जाएगा क्योंकि उसके परिवारजनों और उसके मिलने वालों पर कड़ी निगरानी रखी गई है और उससे पूछताछ भी की जा रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement