Constable arrested for taking online bribe of Rs 2100 on PhonePe-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 3, 2023 2:03 pm
Location
Advertisement

फोन-पे पर 2100 रुपए की ऑनलाइन रिश्वत लेने वाला हवलदार गिरफ़्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 24 मई 2023 9:42 PM (IST)
फोन-पे पर 2100 रुपए की ऑनलाइन रिश्वत लेने वाला हवलदार गिरफ़्तार
जालंधर। विजिलेंस ब्यूरो ने बुधवार को थाना भारगो कैंप में तैनात हवलदार रघुनाथ सिंह को 2100 रुपए की रिश्वत दो किश्तों में लेने के दोष अधीन गिरफ़्तार किया है।
ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त हवलदार (हैड कांस्टेबल) को मोहित सिंह निवासी गाँव रायवाला देहरादून ज़िला उत्तराखंड की शिकायत पर गिरफ़्तार किया है। जिसने रिश्वत लेने सम्बन्धी उसके विरुद्ध मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर शिकायत दर्ज करवाई है।
उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी ऑनलाइन शिकायत में दोष लगाया है कि उक्त पुलिस मुलाज़िम ने उसकी मृतक बहन का विसरा स्टेट केमिकल ऐगज़ामीनर लैबॉरेटरी, खरड़ भेज कर रिपोर्ट लेने के लिए रिश्वत के तौर पर उससे दो किश्तों में 2100 रुपए लिए हैं।
शिकायतकर्ता ने दोष लगाया कि उक्त पुलिस मुलाज़िम ने उसे रिश्वत की रकम ऑनलाइन भेजने के लिए कहा। उसने दो किश्तों में 100 और 2000 रुपए फोन-पे एप द्वारा उसके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए।
प्रवक्ता ने बताया कि ब्यूरो की जालंधर रेंज ने उक्त शिकायत की जांच की और दोषी पुलिस मुलाज़िम को शिकायतकर्ता से 2100 रुपए की रिश्वत लेने के दोष में मुलजिम पाए जाने के बाद गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस मुलाज़िम के खि़लाफ़ विजिलेंस ब्यूरो के थाना जालंधर रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement