Congress spokesperson said in Udaipur - BJP is afraid of Rahul Gandhi, showed so much haste to suppress the voice-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:54 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस प्रवक्ता उदयपुर में बोले-राहुल गांधी से डरती है भाजपा, आवाज दबाने के लिए दिखाई इतनी जल्दबाजी

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मार्च 2023 6:44 PM (IST)
कांग्रेस प्रवक्ता उदयपुर में बोले-राहुल गांधी से डरती है भाजपा, आवाज दबाने के लिए दिखाई इतनी जल्दबाजी
उदयपुर। देश में हमले या तो भाजपाई सत्ता की मौनपरस्ती में हो रहे हैं या सत्ता की मौन स्वीकृति से। किन्तु इन हमलों के खिलाफ देश में एक मुखर आवाज उठ रही है वो है राहुल गांधी की। इस आवाज को दबाने के लिए अब भाजपाई द्वेष फैलाने का काम कर रहे हैं, जो अब चरम सीमा पर है। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय दुबे ने बुधवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कही।


उन्होंने कहा कि सत्ता ये द्वेष सिफ अपने धन्न सेठ और परम मित्र अडानी को बचाने के लिए फैलाया जा रहा है। पीएम मोदी लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं। राहुल गांधीको निशाना बनाया गया है क्योंकि उन्होंने सदन में और सदन के बाहर मोदी से अडानी के बारे में देश हित में कुछ गंभीर सवाल किए थे। राहुल और कांग्रेस लोकतंत्र को बचाने के लिए अब तक निर्णायक लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आप लोगों के सम्मुख कुछ प्रासंगिक तथ्य रख रही है जो इस बात की गवाही देते हैं कि कैसे सत्ता की भूख में भाजपा राहुल से प्रतिशोध ले रही है। दुबे ने कहा कि बीजेपी की ध्यान भटकाने की कवायद तीन हास्यास्पद आरोपों से साबित होती है। सबसे पहले, उन्होंने दावा कि राहुल गांधी ने विदेशी ताकतों से लंदन में भारत की मदद करने के लिए कहा। ये एक सफेद झूठ है। अगर कोई उनके वक्तव्यों को ध्यान से देखे तो उन्होंने कहा कि ये भारत का अंदरूनी मामला है। हम स्वयं इसका हल निकालने में सक्षम है।


दूसरा भाजपा अब झूठा हौवा खड़ा कर रही है कि राहुल गांधी ने ओेबीसी वर्ग को निशाना बनाया है। ये बात सिर्फ इसलिए की जा रही है क्योंकि पीएम मोदीसे एक सवाल किया था। यह ध्यान भटकाने का एक और बोगस हथकंडा है। जो व्यक्ति देश में सभी वर्गों की एकता के लिए भारत जोड़ो यात्रा में चार हजार किलोमीटर से अधिक पैदल चल सकता है, वो कैसे एक समुदाय को निशाना बना सकता है। तीसरा सूरत, गुजरात में एक निचली अदालत के फैसले के 24 घंटे के भीतर भाजपा ने गांधी की लोकसभा में उनकी सदस्यता को रद्द करने के लिए बिजली की गति से काम किया। भले ही अदालत ने उन्हें उच्च न्यायालय में अपील करने के लिए तीस दिन का समय दिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा राहुल गांधी से इतना क्यों डरती है?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement