Congress Kishorilal Sharma will give Smriti Irani sleepless nights in Amethi - Ajay Rai-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 11:07 pm
Location
Advertisement

अमेठी में स्मृति ईरानी की नींद उड़ा देंगे कांग्रेस के किशोरीलाल शर्मा- अजय राय

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 मई 2024 5:44 PM (IST)
अमेठी में स्मृति ईरानी की नींद उड़ा देंगे कांग्रेस के किशोरीलाल शर्मा- अजय राय
देवरिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के परंपरागत सीट अमेठी छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने के फैसले के बाद देश की सियासत फिर गर्मा गई है। इसके बाद देश का फोकस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बजाय राहुल गांधी पर हो गया है। वोटरों का फोकस राहुल गांधी से हटाने के लिए पीएम मोदी से लेकर भाजपा के नेताओं की फौज राहुल गांधी पर तंज कस रही है। वहीं आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है।

इस बीच, यहां उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख अजय राय ने दावा किया कि कांग्रेस के उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा केंद्रीय मंत्री रही स्मृति ईरानी की नींद उड़ा देंगे। उन्हें अमेठी के एक-एक घर, एक-एक गांव की जानकारी है। उन्होंने यहां 25 साल से भी ज्यादा समय तक काम किया है। निश्चित तौर पर वे स्मृति ईरानी को भारी मतों से हराएंगे। अजय राय शुक्रवार को यहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान पर मीडिया को प्रतिक्रिया दे रहे थे।
उधर, अमेठी में केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अमेठी में नए मेहमानों का स्वागत है। वैसे हम लोग अतिथियों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने दावा किया कि अमेठी से गांधी परिवार का ना लड़ना इस बात का संकेत है कि कांग्रेस चुनाव ने वोट पड़ने से पहले ही अमेठी से अपनी हार मान ली है। अगर उन्हें लगता कि यहां जीत की कोई भी गुंजाइश हो तो राहुल गांधी यहां से लड़ते।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमेठी छोड़ने के राहुल गांधी के फैसले पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि कांग्रेस के शहजादे वायनाड सीट से चुनाव हार रहे हैं। वे वहां से भागने की तैयारी में है। वही हुआ। शहजादे अमेठी से वायनाड होते हुए अब रायबरेली पहुंच गए हैं। वे वहां भी हारने वाले हैं। मैं उन्हें कहता हूं कि डरो मत, भागो मत। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को रायबरेली में कांग्रेस का अंतिम बादशाह करार दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement