Congress hits out at Modi Rs 10 lakh suit in response to attack on Rahul Gandhi T-shirt-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:37 am
Location
Advertisement

कांग्रेस ने राहुल गांधी के टी-शर्ट पर हमले के जवाब में मोदी के 10 लाख रुपये के सूट पर निशाना साधा

khaskhabar.com : रविवार, 11 सितम्बर 2022 08:16 AM (IST)
कांग्रेस ने राहुल गांधी के टी-शर्ट पर हमले के जवाब में मोदी के 10 लाख रुपये के सूट पर निशाना साधा
मुंबई । भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी की महंगी टी-शर्ट का मुद्दा उछाला था। अब महाराष्ट्र कांग्रेस ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महंगे सूट, घड़ियां, शेड, कार और विमान पर सवाल उठाए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि भाजपा को राहुल गांधी की टी-शर्ट की चिंता करने के बजाय पीएम मोदी के 10 लाख रुपये के सूट, 12 लाख रुपये की कार, 1.5 लाख रुपये के शेड, 80,000 रुपये के शॉल और 8,000 करोड़ रुपये के विमान की चिंता करनी चाहिए, जिसमें वह उड़ान भरते हैं।

उन्होंने कहा, "यह सब होने के बाद भी वह खुद को 'फकीर' (भिखारी) कहते रहते हैं। भाजपा को चिंता करनी चाहिए कि मोदी सरकार ने देश के 130 करोड़ लोगों को सड़कों पर कैसे लाया है। इस सरकार के दयनीय प्रदर्शन के कारण, इसका अंत पास है।"

कांग्रेस नेता ने एक मीडिया ब्रीफिंग में दावा किया कि भाजपा की नींद उड़ी हुई है क्योंकि राहुल की कन्याकुमारी से कश्मीर तक 'भारत जोड़ो यात्रा' जहां भी जा रही है, उसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

पटोले ने कहा, "बीजेपी को बड़ा झटका लगा है जब जनता ने बड़ी संख्या में यात्रा की और इसलिए वह राहुल गांधी की टी-शर्ट की कीमत जैसे छोटे-मोटे मुद्दे उठा रही है।"

उन्होंने कहा कि भाजपा के दर्जनों मंत्री, नेता और प्रवक्ता यह भविष्यवाणी कर रहे हैं कि कांग्रेस खत्म हो गई है और राहुल अब कोई मायने नहीं रखते हैं, विडंबना यह है कि वे उनकी (राहुल) और यात्रा की आलोचना और बदनाम करने के लिए पूरे समय काम कर रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement