Congress government has failed on every front, it was just a group of friends, now his wife has also joined: Bindal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2024 2:25 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल,मित्रों की मंडली ही थी अब धर्मपत्नी भी आ गई : बिंदल

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 जुलाई 2024 2:40 PM (IST)
कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल,मित्रों की मंडली ही थी अब धर्मपत्नी भी आ गई : बिंदल
धर्मशाला। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर निशाना साधते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि बीते 18 महीने में कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को सबक सिखाने का मन बना चुकी है।

हिमाचल में हो रहे तीनों उप चुनाव के 13 जुलाई को नतीजे घोषित होने के साथ ही कांग्रेस के भीतर विस्फोट होगा। जिसके परिणामस्वरूप प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन होना संभावित है। पहले तो मित्रों की मंडली ही थी अब धर्मपत्नी भी आ गई। इससे कांग्रेस के भीतर आक्रोश बढा है।
बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने उन विधायकों को प्रताड़ित करने का काम किया, जिन्होंने जनहित के मुद्दे उठाए। डेढ़ साल में ही 30 हजार करोड़ का कर्ज लेने के बाद भी राज्य में विकास नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने के बाद सिर्फ और सिर्फ संस्थान बंद करने का काम किया। इसके अलावा राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है। आज प्रदेश में माफिया अपने पैर पसार रहा है और सरकार हाथ पर हाथ धरे सब कुछ देख रही है।
कांग्रेस पार्टी बुरी तरह से बैकफुट पर है। इसी वजह से सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है। आज चुनाव में सरकारी अधिकारी आगे हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ता पीछे हैं। प्रदेश के सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों को ट्रांसफर के नाम पर डराया-धमकाया जा रहा है। स्थानीय दुकानदारों और छोटे व्यापारियों में भी डर का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement