Coming in a luxury car, posing as an impersonator during the day and stealing at night, three arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:56 am
Location
Advertisement

दास्तान-ए-चोरी : लग्जरी कार में आते, दिन में बहरूपिया बन रेकी करते और रात में करते चोरी, तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 06 जनवरी 2023 3:48 PM (IST)
दास्तान-ए-चोरी : लग्जरी कार में आते, दिन में बहरूपिया बन रेकी करते और रात में करते चोरी, तीन गिरफ्तार
झालावाड़। जिले की सुनेल थाना पुलिस ने अंतर राज्य शातिर नकबजन गिरोह का खुलासा कर मध्य प्रदेश के हार्डकोर अपराधी व गैंग के सरगना समेत तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी लग्जरी कार में आते, दिन के समय बहरूपिया बनकर स्वांग रच रेकी करते और रात को घटना को अंजाम दे दिया करते थे। अभियुक्तों के पास से घटना में प्रयुक्त लग्जरी कार एक्सयूवी 300 बरामद की गई है।


एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि थाना पुलिस ने गिरोह के सरगना अशोक गायरी (40) एवं सदस्य सूरज धानका (20) निवासी थाना नलखेड़ा जिला आगर मालवा मध्य प्रदेश व कालू सिंह (30) निवासी दाता थाना पिड़ावा जिला झालावाड़ को गिरफ्तार किया है। सरगना व हार्डकोर अपराधी अशोक गायरी के पूर्व में विरुद्ध चोरी नकबजनी के 14 मुकदमे दर्ज है। पूछताछ में आरोपियों ने भीलवाड़ा के गुलाबपुरा, झालावाड़, इंदौर, आगर मालवा, मंदसौर आदि जगह में कई वारदातें करना कबूल किया है।


चोरी की घटना के संबंध में 29 दिसंबर को सिरपोई निवासी जसवंत सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पालीवाल कॉलोनी में सूने पड़े उसके मकान से अज्ञात चोर अलमारी में रखे करीब पौने 2 लाख रुपये और सोने की दो अंगूठी चोरी कर ले गए। उसी रात पड़ोस के 5-6 सुने बंद पड़े मकानों के भी ताले टूटे। अभियुक्तों की गतिविधियों पर लगातार निगरानी कर सीसीटीवी फुटेज, साइबर तकनीक और आसूचना संकलन से थानाधिकारी रमेशचंद्र मय टीम द्वारा कस्बे में सिलसिलेवार घटित चोरी की घटना में लिप्त इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।


एसपी तोमर ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि अभियुक्त कालू सिंह पॉश कॉलोनियों में दिन के समय बहरूपिया बन स्वांग रच सूने पड़े बंद मकानों की रेकी करता। आसपास सीसीटीवी नहीं लगे होने पर उन मकानों को चिन्हित कर गैंग के मुख्य सरगना अशोक गायरी को सूचना दे देता। उसके बाद पूरी गैंग लग्जरी कार से रात के समय घटना को अंजाम दे देते। घटना से पहले वाहन को कस्बे के बाहर सुनसान जगह खड़ी कर वारदात स्थल पर पैदल पैदल पहुंचते थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement