CMs visit to Congress managed to unite-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 2:05 pm
Location
Advertisement

CM के दौरे को कामयाब करने के लिये कांग्रेसी एकजुट

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 फ़रवरी 2017 2:02 PM (IST)
CM के दौरे को कामयाब करने के लिये कांग्रेसी एकजुट
कांगड़ा(मोनिका)। देहरा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नरदेव कंवर ने आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरदेव कंवर ने भाजपा के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया है कि वास्तविक मुद्दों से भटके भाजपाई जनता को गुमराह करने पर आमादा हैं। देहरा रेस्ट हाऊस में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों के सिलसिले में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। देहरा के कांग्रेसी अपने इलाके की मांगों का एक डिमांड चार्टर इस दौरान सीएम को सौंपेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बनखंडी जनसभा में बढ़चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया।
नरदेव कंवर ने कहा कि यूपीए सरकार द्वारा जारी योजनाओं को अपना बताकर बरगलाने की प्रवृति अभी भी कायम है। पाईप लाईन में आए मसलों पर मिथ्या उछलने वाले भाजपाई शायद भूल गए हैं कि उनकी ही केंद्र सरकार के समय में मंहगाई के पांव चादर से बाहर हो चुकी हैं व नोटबंदी की मार से देश का आम आदमी त्रस्त है। उन्होंने कहा कि जुमलों में माहिर भाजपा नेताओं की कार्यशैली अब जनता को पूरी तरह से समझ आ चुकी है। मुद्दों से भटकाना और आपस में ही एक मत न होना भाजपा की कार्यशैली में शुमार है। जिसका जनता को नुकसान हो रहा है और लोकप्रियता के ढिंढोर पीटने वाले भाजपा नेताओं को अपनी मिथ्या लोकप्रियता का पता आने वाले विस. चुनावों में लग जाएगा।
इस अवसर पर पूर्व विधायक निखिल राजौर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में अधिकांश समय तक कांग्रेस की सरकारें रही हैं। आज हिमाचल विकास के मामले में देशभर में अग्रिम पंक्ति में खड़ा हैए इसका श्रेय केवल और केवल कांग्रेस की सरकारों को जाता है। भाजपा ने खाली हो-हल्ला करने के तथा लोगों को निचले व उपरी हिमाचल के नाम पर बांटने के सिवाए विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया है और सत्ता में आने के ख्याली पुलाव पका रही है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री देहरा विधानसभा क्षेत्र के बनखंडी में विभिन्न पेयजल योजनाओं के संवर्धन की आधारशिला रखने के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री सायं चार बजे घेड़ मानगढ़ में हाई स्कूल के भवन की आधारशिला रखेंगे तथा पौने पांच बजे देहरा डीएसपी के आवासीय भवन का लोकार्पण करेंगे। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव सुरेन्दर वालिया, रवि पराशर, लीगल सेल के अध्यक्ष अनूप रतन, देहरा जिला कांग्रेस अध्यक्ष पुष्पिंदर ठाकुर, जसवां ब्लाक के अध्यक्ष पूरण चंद, देहरा ब्लाक के अध्यक्ष मास्टर ज्ञान चंद, वरिष्ठ कांग्रेस नेता लेख राज कवंर, वीरेन्द राणा भी उपस्थित रहे।

[@ यहां बहन सेहरा बांध, ब्याह कर लाती है भाभी]

[@ 2017 बजट की बड़ी बातें पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement