Chief Secretary and DGP visited Dharamshala regarding G20 meeting, checked arrangements-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:33 pm
Location
Advertisement

जी20 बैठक को लेकर मुख्य सचिव और डीजीपी ने किया धर्मशाला का दौरा, जांची व्यवस्थाएं

khaskhabar.com : सोमवार, 17 अप्रैल 2023 6:57 PM (IST)
जी20 बैठक को लेकर मुख्य सचिव और डीजीपी ने किया धर्मशाला का दौरा, जांची व्यवस्थाएं
धर्मशाला। धर्मशाला में 19-20 अप्रैल को होने वाली जी20 बैठक को लेकर प्रदेश के मुख्य सचिव प्रबोध सक्सेना और पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने आज सोमवार को धर्मशाला का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान जी20 बैठक को लेकर की जा रही तैयारियों को परखा और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक ने गगल एयरपोर्ट, रेडिसन ब्लू होटल, एचपीसीए स्टेडियम सहित बैठक से जुड़े सभी स्थानों का निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के लिए यह गौरव की बात है कि यहां जी20 बैठक का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जी20 बैठक में विदेशी महमानों के साथ-साथ देश के विभिन्न क्षेत्रों से लगभग 70 अतिथियों का धर्मशाला में आगमन होगा। उन्होंने कहा कि इस बैठक का सफल संचालन देश के साथ-साथ प्रदेश के लिए भी बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू स्वयं 19 अप्रैल को आए हुए अतिथियों से मुखातिब होंगे।

उन्होंने कहा कि धर्मशाला में हाने वाली जी20 बैठक प्रतिनिधियों के लिए सुगम हो और वे यहां से अच्छी स्मृतियां लेकर जाएं इसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा पूर्ण प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने जी20 बैठक और इस दौरान आने वाले मेहमानों के आतिथ्य सत्कार से जुड़े हर पहलू को आज धर्मशाला में परखा और व्यवस्थाओं को उच्च स्तरीय बनाने के निर्देश स्थानीय प्रशासन को दिए गए।

इस अवसर पर उपायुक्त कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल, डीआईजी संतोष पटियाल, एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री, अतिरिक्त उपायुक्त सौरभ जस्सल सहित जिला के अधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement