CEO P.R. Meena inspected inflation relief camp-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:58 am
Location
Advertisement

सीईओ पी.आर. मीणा ने किया महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 मई 2023 7:32 PM (IST)
सीईओ पी.आर. मीणा ने किया महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण
चूरू । जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीआर मीणा ने गुरुवार को सरदारशहर ब्लॉक के रामसीसर भेड़वालिया ग्राम पंचायत मुख्यालय पर हुए महंगाई राहत कैंप एवं प्रशासन गांवों के संग शिविर का अवलोकन किया और ग्रामीणों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड प्रदान किए।

इस मौके पर सीईओ मीणा ने विभिन्न विभागों की ओर से की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों से संवाद करते हुए कहा कि महंगाई राहत कैंप में अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन करवाएं और योजनाओं का लाभ लें। उन्होंने ग्रामीणों को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग की विभिन्न योजनाओं की जानकारी प्रदान की।

कैंप प्रभारी एसडीएम बिजेंद्र सिंह के निर्देशन में सभी विभागों के अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग की योजनाओं की जानकारी दी।

कैंप में मुख्यमंत्री गारन्टी कार्ड वितरण के साथ-साथ, राजस्व विभाग द्वारा नामान्तकरण के 72 प्रकरणों का निस्तारण किया गया। इसके अलावा 103 जाति एवं मूल निवास प्रमाण पत्र जारी किए। शुद्धिकरण के 63, प्रतिलिपि के 152 एवं पंचायती राज में जॉब कार्ड सत्यापन में 432 को लाभान्वित किया गया। इसके अलावा पट्टे भी जारी किए गए। एमआरएस में कुल 1084 परिवार लाभान्वित हुए। रोडवेज के 31 पास जारी किए गए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement