Car fell into a 200 meter deep gorge, four youths along with army personnel died-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:49 am
Location
Advertisement

200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 4 युवकों सहित सेना के जवान की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 08 मार्च 2023 3:07 PM (IST)
200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 4 युवकों सहित सेना के जवान की मौत
शिमला। बुधवार को हिमाचल में शिमला जिला के चौपाल उपमंडल के नेरवा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में एक कार के 200 मीटर गहरी खाई में गिरने से एक जवान सहित चार लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

घटना के अनुसार बुधवार को दलटानाला के कनाल कैंची में एक कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार भरटौं कैदी से नेरवा की ओर आ रही थी। हादसे के समय कार में 5 लोग सवार थे।

कार के खाई में गिरने के बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में घायल एक युवक की हालत गंभीर है। कार हादसे में लागों की पहचान भारतीय सेना का जवान लक्की ( 23) निवासी गांव कनाहल डाकघर केदी तहसील नेरवा, आशीष (आशू) निवासी गांव शिरण डाकघर पबाहन तहसील नेरवा, अक्षय ( 23) निवासी नानटा गांव, भरटंअ डाकघर बिजमल तहसील नेरूवा, रितिक (18) गांव व डाकघर पबाहन तहसील नेरूवा जिला शिमला के रूप में की गई है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नेरवा लाया गया। डीएसपी चौपाल राजकुमार ने हादसे की पुष्टि की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement